test

अगर बहन की इस बात को मान लेते Sushant तो आज शायद जिंदा होते, श्वेता ने 10 जून की चैट की शेयर

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से हर कोई हैरान रह गया था। एक महीना बीत जाने के बाद भी सुशांत के फैंस उन्हें लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर याद करते हैं। साथ ही उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले भी सोशल मीडिया पर सुशांत को याद कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक बार फिर इमोशनल मैसेज लिखा है। साथ ही सुशांत से हुई उनकी आखिरी चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shweta Singh Kirti Instagram) से सुशांत के साथ हुई उनकी आखिरी बातचीत को शेयर किया। इसमें श्वेता ने 9 जून की रात को सुशांत को मैसेज किया हुआ था- 'कैसा है मेरा बाबू? लव यू। मेरे पास आना है बैबी यहां पर? रानी दी और आप आ जाओ यहां।' इस पर सुशांत ने 10 जून की सुबह 4:45 पर रिप्लाई किया हुआ था- 'बहुत मन करता है दी।' साथ ही उन्होंने दो दिल वाले इमोजी भी बनाए। इसके बाद श्वेता ने लिखा था कि 'एक महीने के लिए यहां आ जाओ। इंजॉय करने के लिए। अच्छा लगेगा तुम्हें। हम साथ में अच्छा वक्त बिताएंगे। एक अच्छी वॉक पर जाएंगे। लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे।' इस चैट के सामने आने के बाद यही कहा जा रहा है कि अगर सुशांत बहन के पास चले जाते तो शायद वह सुसाइड जैसा कदम नहीं उठाते।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jLVSSf
अगर बहन की इस बात को मान लेते Sushant तो आज शायद जिंदा होते, श्वेता ने 10 जून की चैट की शेयर अगर बहन की इस बात को मान लेते Sushant तो आज शायद जिंदा होते, श्वेता ने 10 जून की चैट की शेयर Reviewed by N on July 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.