test

हॉलीवुड फिल्म 'ईजी ए' से प्रेरित है उर्वशी रौतेला की नई मूवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उव्रशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ( Virgin Bhanupriya ) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। उर्वशी रौतेला की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ( Virgin Bhanupriya ) जल्द ही रिलीज होने वाली है। उनका कहना है कि कई लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या उनकी ये फिल्म हॉलीवुड स्टार एम्मा स्टोन की फिल्म 'ईजी ए' ( Easy A ) से प्रेरित है। 'ईजी ए '2010 में आई एक अमेरिकी कॉमेडी फिल्म है। फिल्म ऑलिव के बारे में है, जो अपने कॉलेज के एक लड़के के साथ अपनी वर्जिनिटी खोने को लेकर अपने सबसे अच्छे दोस्त से झूठ बोलती है।

urvashi rautela

अपनी फिल्म के बारे में उर्वशी ने बताया, यह कॉमेडी और ड्रामा दोनों है। यह आज के युवाओं से जुड़ी हुई फिल्म है। यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है जो परिवार और युवाओं के बीच के संबंधों को बताती है। उन्होंने आगे कहा, बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या यह फिल्म एम्मा स्टोन की फिल्म ईजी ए से प्रेरित है, लेकिन इस बात को मैं पूरी तरह से उनकी कल्पना पर छोड़ दूंगी, क्योंकि फिल्म देखने के बाद उन्हें कहानी पता चल जाएगी। 'वर्जिन भानुप्रिया '16 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। फिल्म की टीम ने हाल ही में एक वर्चुअल मीटिंग भी की थी।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है। पिछले दिनों उर्वशी रौतेला एक वीडियो साझा किया था जो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक्ट्रेस स्टाइल में चल रही हैं और अपनी अदाओं के जलबे बिखेर रही हैं। वीडियो में उर्वशी रौतेला ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो वहीं, उन्होंने डीजी का चश्मा लगाया हुआ है। एक्ट्रेस का अंदाज इस वीडियो में फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है। इसके बाद उनका एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला समुद्र में छलांग लगाती नजर आ रही थीं। उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी। जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था।

Urvashi Rautela

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NGLVH0
हॉलीवुड फिल्म 'ईजी ए' से प्रेरित है उर्वशी रौतेला की नई मूवी हॉलीवुड फिल्म 'ईजी ए' से प्रेरित है उर्वशी रौतेला की नई मूवी Reviewed by N on July 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.