test

अनलॉक में घर से बाहर निकली फिटनेस फिक्र मलाइका अरोड़ा, कैसपर के साथ इस अंदाज में आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा एक्टिव रहती है। चूंकि अनलॉक के दौरान कई बालीवुड सेलेब्स अपने घरों से बाहर निकलने लगे हैं। ऐसे में मलाइका अरोड़ा भी हाल ही में अपने डॉगी कैसपर के साथ घर के बाहर नजर आई। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।।इस दौरान वे काफी सिंपल लुक में टहलते हुए नजर आ रही है और उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क भी लगा रखा है।

अभिनेत्री अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है। जिसमें वे अपने डॉगी के साथ बांद्रा क्षेत्र में नजर आ रही है। उन्होंने चंद दिनों पहले लोगों को घर पर रहने के लिए जागरूक भी किया था। वही उन्होंने अपनी इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए एक रेसिपी भी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि आंवला, फ्रेश आर्गेनिक हल्दी और अदरक के साथ एप्पल विनेगर और थोड़ी मिर्ची मिक्स करें। अच्छे रिजल्ट के लिए यह तय कर लें कि आपका एप्पल विनेगर प्योरेस्ट फार्म हो। इन सबको मिलाकर इसका सेवन कीजिए।।इस वक्त कोविड-19 के नाम पर कई तरह के इम्यूनिटी बूस्टर मार्केट में उपलब्ध होने लगे हैं। ऐसे में इस होममेड तरीके को अपनाएं । जो जल्दी तैयार हो जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OAyIAd
अनलॉक में घर से बाहर निकली फिटनेस फिक्र मलाइका अरोड़ा, कैसपर के साथ इस अंदाज में आई नजर अनलॉक में घर से बाहर निकली फिटनेस फिक्र मलाइका अरोड़ा, कैसपर के साथ इस अंदाज में आई नजर Reviewed by N on July 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.