test

Sushant के निधन के एक महीने बाद Rhea Chakraborty ने लिखा स्पेशल मैसेज कहा- 'हमारा प्यार एक मिसाल है'

नई दिल्ली। आज 13 जुलाई है और आज के दिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को हुए एक महीने पूरे हो गए हैं। बीते महीने 14 जून के दिन सुशांत ने मुंबई ( Sushant Mubai Bandra House ) के बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ( Sushant Singh Rajput Suicide ) ली थी। जिसके बाद से सुशांत के फैंस सदमे में हैं। आज भी उनके फैंस उन्हें याद सोशल मीडिया पर कई भावुक मैसेज ( Sushant's fans sharing post for him ) शेयर कर रहे हैं। वहीं सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) ने कुछ देर पहले व्हाट्सऐप ( Rhea Changed her whatsapp dp ) पर अपनी डीपी यानी डिस्पले फोटो चेंज किया है। इस डीपी में उन्होंने सुशांत के साथ अपनी खूबसूरत फोटो लगाई है। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी सुशांत के साथ हसीन ( Rhea shared photos with Sushant ) पल बिताए हुए कुछ फोटो शेयर करने के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

सुशांत के निधन ( Sushant Singh Rajput death ) के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम ( Rhea Chakraborty instagram account ) पर सुशांत सिंह के लिए पोस्ट किया है। सुशांत को करते हुए रिया ने लिखती हैं कि, 'अब वह भी अपने इमोशन्स ( Rhea Chakraborty fight with emotions ) का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हैं। सुशांत ही थे जिसने उन्हें प्यार पर भरोसा करना सिखाया और उसकी ताकत का एहसास कराया। उन्होंने रिया को सिखाया कैसे एक सिंपल गणितीय समीकरण जीवन के अर्थ को समझ सकता है, रिया ने हर दिन उनसे कुछ नया सीखा है। रिया ने इस पोस्ट में आगे कहा कि वह जानती हैं कि बहुत शांतिपूर्ण जगह पर हैं। चांद, सितारे, गैलेक्सी सभी ने खुले हाथों से एक भौतिकशास्त्री का स्वागत किया होगा। सहानुभूति और आनंद से भरा, अब वह शूटिंग स्टार ( Sushant can brighten star ) को चमका सकते हैं।

रिया कहती हैं कि सुशांत अब खुद एक सितारा ( Sushant has become star ) बन गए हैं। वह अब अपने टूटते हुए उस तारे का इंतजार करेंगी और उस तारें से यह मागेंगी की सुशांत उनके पास फिर ( Sushant come back to her ) से आ जाएं। वह एक अच्छे व्यक्तित्व के इंसान थे, जिसे पूरी दुनिया ने देखा। रिया कहती हैं कि हमारे प्यार को बयां करने ( Rhea can't expressed her love ) में वह असमर्थ हैं। सुशांत भी इस बात को कहते थे कि 'उन दोनों का प्यार एकदम अलग है। वह सब कुछ खुले दिल से करते थे और अब सुशांत ये भी कर दिखाया है कि उनका और रिया का प्यार एक ( Rhea and Sushant's love is a Precedent ) मिसाल है। शांति में रहो सुशी, आपको खोए हुए 30 दिन हो गए हैं लेकिन जिंदगी भर वह उनसे प्यार करेंगी।

बता दें सुशांत सिंह सुसाइड केस (Sushant suicide case ) में रिया चक्रवर्ती का ( Rhea chakraborty name in it ) नाम भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि सुशांत के सुसाइड से पहले रिया उनके घर से निकलकर अपनी दोस्त ( Rhea shifted to her friend house befor sushant suicide ) के घर में शिफ्ट हो गई थीं। वहीं जब सुशांत ने रिया को आखिरी फोन ( Sushant last call to Rhea ) मिलाया था तो उन्होंने उनका फोन नहीं ( Rhea doesn't pick his call ) उठाया था। पटना में रिया के एक खिलाफ दो केस दर्ज ( case file against Rhea Chakraborty ) हुए हैं। जिसमें उनपर सुशांत के नाम का इस्तेमाल करने और उन्हें सुसाइड करने के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया मुंबई पुलिस स्टेशन ( Rhea statement ) में अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं। काफी लंबे समय से रिया चक्रवर्ती ने इस पूरे मामले पर एक चुप्पी साधी हुई थी। लेकिन आज सुशांत के निधन को एक महीना होने पर उनका यह पोस्ट सबके सामने आया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Cx6Sly
Sushant के निधन के एक महीने बाद Rhea Chakraborty ने लिखा स्पेशल मैसेज कहा- 'हमारा प्यार एक मिसाल है' Sushant के निधन के एक महीने बाद Rhea Chakraborty ने लिखा स्पेशल मैसेज कहा- 'हमारा प्यार एक मिसाल है' Reviewed by N on July 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.