test

सिनेमा के लिए ये क्या बोल गई जैकलीन फर्नांडीज, बोली- सिनेमा दुनिया का सबसे खूबसूरत फ्रॉड

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और श्रीलंकाई सुदंरी जैकलीन फर्नांडीज ( Bollywood actress Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया ( social media ) पर खूब एक्टिव रहती है। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) आए दिन फैंस के लिए आपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती है। एक्ट्रेस को लगता है कि दुनिया में सिनेमा सबसे खूबसूरत धोखा है। जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, 'सिनेमा, दुनिया का सबसे खूबसूरत फ्रॉड .. अंदर देखिए।' फोटो में अभिनेत्री एक चमकदार टॉप पहने हुए हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। बहुत कम मेकअप और पिंक लिप कलर में वह खूबसूरत दिख रही हैं। बता दें कि हाल ही में जैकलीन ने यह बात साझा की थी कि कोविड-19 ( Kovid-19) महामारी ने उन्हें जीवन का महत्व सिखाया है। उन्होंने इस बात को समझा है कि जिंदगी का हर दिन कीमती है।

Tere Bina, Salman Khan,Jacqueline Fernandez

अभिनेत्री जैकलीन ने बताया, 'इस महामारी ने मुझे यह महसूस कराया है कि जीवन बहुत छोटा है। हमें प्रत्येक दिन की कीमत को समझने की और उसे अच्छे से जीने की जरूरत है। साथ ही हमें प्रकृति के लिए आभारी होने और अपने ग्रह को वापस देने के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करने की जरूरत है। वर्कफ्रंड की बात करते तो जैकलीन ने हाल ही में वेब सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। उन्होंने एक ऑनलाइन डांस कॉम्पटीशन 'होम डांसर' भी लॉन्च किया है। वह सुपरस्टार सलमान खान के गीत 'तेरे बिना' में भी देखी गई थीं। अब वह जॉन अब्राहम अभिनीत एक्शन फिल्म 'अटैक' में नजर आएंगी।


सलमान खान के फार्म हाउस से लौटी जैकलीन
जब से लॉकडाउन (Jacqueline Fernandez) शुरू हुआ है तब जैकलीन फर्नांडीस सुपरस्टार सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर थीं। हाल ही में खबर आ रही है कि जैकलीन फर्नांडीस अब सलमान खान के फार्म हाउस को छोड़ चुकी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीस मुंबई में अपनी एक फ्रेंड के लिए लौटी हैं क्योंकि वह तनाव में थीं। इस तरह जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अपनी दोस्त के मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए उसके साथ रहने चली गई हैं।

कोविड-19 ने बदल दी मनीषा कोइराला की जिंदगी, एक्ट्रेस की उड़ गई रातों की नींद

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gibRoD
सिनेमा के लिए ये क्या बोल गई जैकलीन फर्नांडीज, बोली- सिनेमा दुनिया का सबसे खूबसूरत फ्रॉड सिनेमा के लिए ये क्या बोल गई जैकलीन फर्नांडीज, बोली- सिनेमा दुनिया का सबसे खूबसूरत फ्रॉड Reviewed by N on July 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.