test

Sushant Singh Rajput की मौत के वक्त घर पर ही मौजूद था सिद्धार्थ, पुलिस ने की पूछताछ

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput suicide case) के आत्महत्या की गुत्थी सुलझने की बजाय और उलझती जा रही है। हांलांकि पुलिस के लिए अब यह मुद्दा साख का बनता जा रहा है, जिससे पुलिस भी इस मामले के हर पहलू पर गौर कर रही है। इसके लिए सुशान्त (Sushant Singh Rajput Suicide Mystery) से जुड़े सभी लोगों को बारी-बारी से समन भेज कर उनके बयान दर्ज किये जा रहे हैं।

इससे पहले बांद्रा पुलिस ने सुशान्त की को स्टार एक्ट्रेस संजना संघी को इन्वेस्टीगेशन के लिए बुलाई थी। संजना ने सुशांत की अंतिम फिल्म "दिल बेचारा" में सुशांत के अपोजिट रोल प्ले किया था। आपको बतादें अभी तक पुलिस कास्टिंग डायरेक्टर और जलेबी स्टार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित 28 से ज़्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत की खुदकुशी पर सवाल?

सुशान्त आत्महत्या मामले में पूरा बॉलीवुड खेमों में बंट गया है, दिग्गज एक्टर शेखर सुमन और रूपा गांगुली समेत कई सीनियर भी सुशांत की मौत को आत्महत्या मानने को तैयार नहीं हैं। रूपा गांगुली ने तो यह सवाल भी किया कि जब सुशांत के घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला तो इस मामले को आत्महत्या कैसे घोषित किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NQ2xfG
Sushant Singh Rajput की मौत के वक्त घर पर ही मौजूद था सिद्धार्थ, पुलिस ने की पूछताछ Sushant Singh Rajput की मौत के वक्त घर पर ही मौजूद था सिद्धार्थ, पुलिस ने की पूछताछ Reviewed by N on July 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.