test

Isha Deol के घर पंहुचा कोरोना, बीएमसी ने सील किया बंगला

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ते हुए आम इंसान से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक पंहुच चुका है। जिसके घेरें मे कई बड़े सेलीब्रिटिज आए हैं। अभी हाल ही में अनुपम खेर के घर से लेकर अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan family corona positive) के परिवार तक में कोरोना के संक्रमित होने की खबर आई थी जिसमें बिग बी (Amitabh Bachchan, Abhishek And Aishwarya, Coronavirus-Positive)के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai), आराध्या में कोरोना वायरस (coronavirus) की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गय़ा है। इसके सात ही रेखा(Rekha's security guard tested positive for COVID-19) के बंगले में भी सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है, इनके अलावा टीवी जगत के कई सितारे भी हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव(COVID-19 Positive) पाए गए हैं।

पहले किया था इनकार
ईशा देओल (Isha Deol's bungalow was declared a containment zon)का बंगला भी कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है, लेकिन अबी तक इस बात की पुष्टि नही पाई है कि उनके घर से कौन सद्य कोरोना से संक्मित पाया गया है। हालांकि हेमा मालिनी और ईशा देओल ने ही इस खबर से साफ इनकार कर दिया था. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि अब उनके बंगले में उनके घर के किस सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में मुंबई में कोरोना मरीजों की संख्या 69528 है अपना व अपने परिजनों का खास ध्यान रखना बहुत जरूरी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32N3FcL
Isha Deol के घर पंहुचा कोरोना, बीएमसी ने सील किया बंगला Isha Deol के घर पंहुचा कोरोना, बीएमसी ने सील किया बंगला Reviewed by N on July 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.