test

Rani Mukerji के पास है ऐसी चीज, जो Kareena Kapoor के पास नही.. शो के दौरान किया इसका खुलासा

नई दिल्ली। करण जौहर (Karan Johar's show)के शो में कई बड़े एक्टर से लेकर एक्ट्रेस ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है जिसमें वो उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ सवाल करते है और हर बड़ा एक्टर उनके सवालों का जवाब बड़े ही खास अंदाज से देकर उनकी मुश्किलों को आसान कर जाता है। ऐसा ही कुछ उनके एक शो के दौरान देखने को मिला जब करण जौहर (Karan Johar's show is going viral) के साथ मेहमान के तौर पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) नजर आई थी। जिनके साथ करण जौहर ने कई मजेदार सवाल किए। इसी मस्ती के बीच करण ने रानी मुखर्जी से सवाल पूछा हैं कि कोई ऐसी चीज बताए जो आपके पास है लेकिन करीना कपूर के पास नहीं तो इस पर रानी मुखर्जी सोचने लगती हैं। लेकिन करीना कपूर बीच में बोल उठती है कि इसका जवाब वे देंगीं ....मेरे पास यश चोपड़ा नही हैं।

इसी तरह रानी मुखर्जी से करण दूसरा सवाल एक फिल्म के बारे में पूछते हैं जो वह कोन सा फिल्म करना चाहतीं हैं तो वह 'देवदास' का नाम लेती हैं। इस तरह करण जौहर, करीना कपूर (Kareena Kapoor) और रानी मुखर्जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2D2TqpN
Rani Mukerji के पास है ऐसी चीज, जो Kareena Kapoor के पास नही.. शो के दौरान किया इसका खुलासा Rani Mukerji के पास है ऐसी चीज, जो Kareena Kapoor के पास नही.. शो के दौरान किया इसका खुलासा Reviewed by N on July 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.