test

Taapsee Pannu ने कही अमृता सिंह के लिए बड़ी बात तो Sara Ali Khan का आया रिएक्शन

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी बिजली के बिल को लेकर तो कभी ऐसी को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। तापसी ने हाल ही में सीनियर एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के लिए एक पोस्ट किया है। उन्होंने बदला फिल्म के सेट (Film Badla set) से एक फोटो शेयर की है और सारा की मां के लिए एक बड़ा मैसेज (Taapsee Pannu message for Amrita Singh) लिखा है। तापसी के इस पोस्ट पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी रिएक्ट किया है।

तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट (Taapsee Pannu post for Amrita Singh) करते हुए लिखा है- नैना बनकर मैंने ये फोटो क्लिक की थी। ये तब की है जब हम 'बदला' के इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। अमृता सिंह के साथ शूटिंग का पहला दिन (Amrita Singh Badla set) था। मुझे नहीं पता कि मुझमें सरदारनी है या हमारे जीवन पर काबू ना कर पाने का तरीका हमें जोड़ता है। उनको एक डेब्यूटेंट की तरह अपने सीन के लिए एक्साइटेड और नर्वस देखकर बहुत बढ़िया लगता है। वो अपना बेस्ट देने के लिए डायरेक्टर को अच्छे से सुन रही थीं। वो उन रेयर एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी परफॉर्मेंस (Amrita Singh performance) में काफी गहराई होती है। मैं उस दिन उनके साथ एक फोटो क्लिक करना चाहती थीं लेकिन वो अपने सीन की भारी लाइन्स को प्रैक्टिस करने में बहुत ज्यादा बिजी थीं। जबकि मेरे पास उस सीन में कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था, इसलिए मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती थी।

untitled.jpg

तापसी से इस पोस्ट के बाद सारा अली खान का भी रिएक्शन देखने को मिला। सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में (Sara Ali Khan thanked to Taapsee Pannu) लिखा- धन्यवाद तापसी, अम्मा ने तुम्हारे लिए बड़ा से हग भेजा है। अब तापसी और सारा की ये दोस्ती फैंस को खूब पसंद आ रही है। तापसी के इस पोस्ट को अब तक छह लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jjMWTV
Taapsee Pannu ने कही अमृता सिंह के लिए बड़ी बात तो Sara Ali Khan का आया रिएक्शन Taapsee Pannu ने कही अमृता सिंह के लिए बड़ी बात तो Sara Ali Khan का आया रिएक्शन Reviewed by N on July 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.