test

Timur के हर चैलेज को स्वीकार करती है Inaaya, इस बात का रहता है कॉम्पिटिशन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्टर से कही ज्यादा स्टार किड्स(starkids) ज्यादा सुर्खिया बटोर रहे है जिनमें से करीना कपूर(Kareena Kapoor's son Taimur) के बेटे सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टारकिड्स में से एक हैं। अब तो इनके साथ ही सोहा अली खान की बेटी इनाया खान भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में रहने लगी है। सोहा अली खान(Soha Ali Khan share inaaya pics) इन दिनों अपनी बेटी इनाया की तस्वीरे शेयर करती रहती है। लेकिन इस समय करीना कपूर के बेटे तैमूर(taimur and inaaya pics viral) के संग इनाया की तस्वीरे काफी वायरल हो रही है। बता दे कि दोनों के बच्चों में नौ महीनों का फासला है। दोनों एक साथ मिलकर हमेशा मस्ती करते रहते है। जिससे दोनों Taimur and Inaaya are bonding बच्चों की बॉन्ड‍िंग भी बहुत अच्छी है।लेकिन इनाया हमेशा तैमूर की कॉपी करती रहती है। और इस बात का खुलासा खुद इनाया की मां एक्ट्रेस सोहा अली खान ने किया है।

बता दे कि कोरोनावायरस के चलते शर्मिला टैगौर काफी लंबे समय से दिल्ली में ही फंसी हुई हैं। लेकिन उनके साथ मौजूद काफी पुराना स्टाफ उनकी काफी अच्छी तरह से देखभाल कर रहा है। बता दे कि वही करीना कपूर इन दिनों लॉकडाउन के चलते घर में ही रहकर समय व्यतीत कर रही हैं। और समय समय पर अपने वीडियो और पिक्स शेयर करती रहती हैं।

बता दें सोशल मीडिया पर इनाया और तैमूर, सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टार बन चुके हैं। जहां तैमूर पैपराजी का चहेता है तो वहीं उनकी बहन इनाया भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं। इनाया के क्यूट वीडियोज इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ODcJbG
Timur के हर चैलेज को स्वीकार करती है Inaaya, इस बात का रहता है कॉम्पिटिशन Timur के हर चैलेज को स्वीकार करती है Inaaya, इस बात का रहता है कॉम्पिटिशन Reviewed by N on July 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.