test

Anushka और Virat के माता-पिता बनने पर Ranveer Singh ने दिलचस्प अंदाज में दी बधाइयां, कमेंट हुआ वायरल

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही अनुष्का और उनके पति Virat Kholi ने यह गुड न्यूज़ सबके साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। साथ ही RCB टीम के मिलकर उन्होंने केक भी काटा था। दुनिया के कोने-कोने से लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं। लेकिन इस बीच बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh भी अपने कमेंट के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। Ranveer ने अपने अंदाज में अनुष्का-विराट को विश किया। खास बात यह थी कि उन्होंने कपल को अलग-अलग विश किया। जहां उन्होंने विराट को बधाई देते हुए तीन हार्ट्स के इमोजी भेजें। वहीं अनुष्का को स्पेशल अंदाज में बधाई दी। जिसकी वजह से रणवीर के कमेंट पर चर्चा होने लगी है।

फिल्म Band Baaja Baaraat की सुपरहिट जोड़ी Anushka- Ranveer आज भी सबके फेवरेट हैं। अभिनेता ने अपनी करीबी दोस्त के मां बनने पर उन्हें बधाई देते हुए कमेंट में कई इमोजी का इस्तेमाल किया। उन्होंने अभिनेत्री के रेड हार्ट, ईवल आई, प्रेयर हैंड्स के इमोजी बनाकर विश किया। रणवीर का यह अंदाज सबको काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में अब एक बार फिर से Ranveer-Anushka की दोस्ती को लोग याद कर रहे हैं। एक वक्त था जब इस जोड़ी को देख लोग इन्हें हमेशा साथ रहने की दुआएं देते थे। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया है। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया और दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए।

Ranveer और Anushka बेशक कुछ वक्त पहले रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब वह काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। दोनों ने ब्रेकअप होने के बाद साथ में फिल्म Dil Dhadakne Do में भी साथ काम किया। जहां दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिखाई दी। आज दोनों ही अपने-अपने लाइफ पार्टनर्स के साथ जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जहां रणवीर ने Deepika Padukone संग शादी की। वहीं अनुष्का विराट संग शादी कर जिंदगी में आगे बढ़ गईं। अच्छी बात यह रही है कि यह दोनों कपल आज इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त होने के नाते से जाने जाते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bof5WF
Anushka और Virat के माता-पिता बनने पर Ranveer Singh ने दिलचस्प अंदाज में दी बधाइयां, कमेंट हुआ वायरल Anushka और Virat के माता-पिता बनने पर Ranveer Singh ने दिलचस्प अंदाज में दी बधाइयां, कमेंट हुआ वायरल Reviewed by N on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.