test

सुशांत के परिवार ने शेयर किया अभिनेता को समर्पित एक सॉन्ग

आश्चर्यजनक बात है कि सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करते हुए हाल ही में रिलीज हुआ एक गीत उनके प्रशंसकों का दिल नहीं जीत पाया। दिवंगत अभिनेता के परिजनों ने इस गाने को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। शुभम सुंदरम द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस गाने को आदित्य चक्रवर्ती ने लिखा है और वरुण जैन ने गाया है। इंसाफ ये एक सवाल है शीर्षक से आया ये गीत न्याय की बात करता है और इसे सुशांत के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने प्रोड्यूस किया है।
गीतकार आदित्य चक्रवर्ती ने बताया, यह गाना सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक श्रद्धांजलि है। हमें उनके पिता, उनकी बहनों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सहानुभूति है। हम सभी चाहते हैं कि उनकी मृत्यु के पीछे का रहस्य सुलझ जाए। उनका परिवार बहुत दर्द में है।

सुशांत के परिवार ने शेयर किया अभिनेता को समर्पित एक सॉन्ग

अब जबकि सीबीआई मामले की जांच कर रही है तो क्या उन्हें लगता है कि सुशांत को न्याय मिलेगा? इस पर उन्होंने कहा, इस देश के नागरिक के रूप में मुझे यहां की न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है। जबकि सीबीआई मामले की जांच कर रही है तो मुझे यकीन है कि वह उनकी दिवंगत आत्मा और उनके परिवार के सदस्यों को इंसाफ (न्याय) दिलाएगी। इस देश के किसी भी हिस्से में रहना वाला हर व्यक्ति जो न्याय के लिए संघर्ष कर रहा है, उसे जरूर न्याय मिलना चाहिए।
मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में एक आपराधिक मामला दर्ज किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत मौत मामले की जांच ड्रग एंगल से करने के लिए पत्र लिखा था, जिसके एक दिन बाद ही एनसीबी ने ईडी की सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है। एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना ने कहा, हमने ईडी से मिले पत्र के आधार पर एक केस दर्ज किया है। अस्थाना ने कहा कि एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और एजेंसी जल्द ही जांच शुरू करेगी व संबंधित लोगों से पूछताछ करेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hEXoV6
सुशांत के परिवार ने शेयर किया अभिनेता को समर्पित एक सॉन्ग सुशांत के परिवार ने शेयर किया अभिनेता को समर्पित एक सॉन्ग Reviewed by N on August 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.