test

सुशांत की मौत के बाद रिया कर रही थी उनके क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल, पिन बदलने के लिए मिरांडा से माँगी थी मदद

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ऐसे खुलासे सामने आ रहे है जिसने प्यार के रिश्ते को तार तार करते हुए सुशांत के हर सपनों का गला घोंट दिया है। रिया चक्रवर्ती से हो रहा पूठताछ के बाद ऐसे खुलासे सामने आ रहे है जो काफी हैरान करने वाले हैं। रिया चक्वर्ती के उपर ना केवल सुशांत के पैसों हेराफेरी के आरोप लगे है बल्कि रिया पर ड्रग्स खरीदने और लेने का आरोप लगा है वो सुंशात को चाय कॉफी में मिलाकर ड्रग्स दिया करती थीं अभी हाल ही सुशांत सिंह राजपूत के घर के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा ने बातचीत के दौरान और एक खुलासा करते हुए बताया है कि सुशांत की मौत के बाद वे उसके बैंक खातों तक पहुँचने की कोशिशकी गई है। इतनी ही नही उनके पैसों का इस्तेमाल किया जा रहा था।

सैमुअल मिरांडा को रिया के बीच हुई बातचीत के एक मैसेज सामने आया है जिसमें रिया ने लिखकर पूछा था, 'क्या आप स्माल कार्ड का पिन बदल सकते हैं और हम नेटबैंकिंग का पिन भी बदल सकते हैं ना।

जानकारी के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने मैनेजर सैमुअल मिरांडा की मदद से सुशांत सिंह के डेबिट कार्ड के पासवर्ड कथित तौर पर चुरा लिया था। बताया जा रहा है कि रिया और मिरांडा, दोनों मिलकर सुशांत के पैसों के साथ खेल रहे थे।

सीबीआई की जांच के बाद यह बात भी मिरांडा से पूछताछ के दौरान इस रहस्य से पर्दा उठा है। एजेंसियाँ अब इस बात की जाँच-पड़ताल में जुट गई है कि रिया ने सुशांत के डेबिट कार्ड का पासवर्ड कैसे चुराया? एजेंसियों ने अभी जांच के दौरान यह भी पाया कि रिया और मिरांडा दोनों कथित तौर पर ड्रग्स में भी शामिल थे

दरअसल, रिया के मोबाइल फोन से ड्रग्स से जुड़ी कुछ चैट सामने आई हैं। जिसमें रिया ने ड्रग्स की डिलींग की थी। जिससे रिया चक्रवर्ती ने दो बैग के लिए 17,000 रुपए का भुगतान किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YMjPjE
सुशांत की मौत के बाद रिया कर रही थी उनके क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल, पिन बदलने के लिए मिरांडा से माँगी थी मदद सुशांत की मौत के बाद रिया कर रही थी उनके क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल, पिन बदलने के लिए मिरांडा से माँगी थी मदद Reviewed by N on August 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.