test

ट्रेलर के बाद Mahesh Bhatt की फिल्म 'Sadak 2' को भी किया गया नापसंद, IMBD की रेटिंग में मिला महज एक ही स्टार

नई दिल्ली। काफी लंबे से चर्चा में रही फिल्म 'Sadak 2' आखिरकार बीते दिन रिलीज़ हो गई। ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar पर फिल्म को 28 अगस्त को रिलीज़ किया गया। फिल्म को डायरेक्टर Mahesh Bhatt ने बनाया है। साथ ही फिल्म की कहानी भी उन्होंने लिखी है। फिल्म में उनकी दोनों बेटियां मुख्य किरदार में नज़र आई। Alia Bhatt, Pooja Bhatt, Sanjay Dutt संग फिल्म में Aditya Rai Kapur भी नज़र आए।

 

फिल्म के रिलीज़ होने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। फिल्म को बहुत ही खराब रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। वहीं ट्रेड एक्सपर्ट्स की तरफ से फिल्म को काफी स्टार मिले हैं। जिसे देखने के बाद फिल्म मेकर्स को जोरदार झटका लग रहा है। वहीं IMBD की रेटिंग में फिल्म को महज 1.1 की ही रेंटिंग प्राप्त हुई। ट्रेड एक्सपर्ट्स Taran Adarsh ने भी फिल्म को महज एक ही स्टार देते दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए फिल्म के लिए अविश्वसनीय लिखा है। बता दें फिल्म के ट्रेलर को पहले ही लोग करोड़ों डिस्लाइक देकर सबसे बुरा वीडियो बना चुके हैं।

'Sadak 2' को लेकर सामने आ रहे रिस्पॉन्स से साफ जाहिर होता है कि फिल्म पर Sushant Singh Rajput की मौत का असर साफ देखने को मिल रहा है। सुशांत मामले में Nepotism, Movie Mafia के साथ-साथ Mahesh Bhatt का सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty संग रिश्तों की खबरों से भी अभिनेता के फैंस खासे नज़र आए थे। रिया और महेश भट्ट की Whatsapp Chat Leak होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला। ऐसे में स्टारकिड्स से भरी इस फिल्म के रिलीज़ होने पर सारा गुस्सा दर्शकों ने यहीं दिखाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hGrqaS
ट्रेलर के बाद Mahesh Bhatt की फिल्म 'Sadak 2' को भी किया गया नापसंद, IMBD की रेटिंग में मिला महज एक ही स्टार ट्रेलर के बाद Mahesh Bhatt की फिल्म 'Sadak 2' को भी किया गया नापसंद, IMBD की रेटिंग में मिला महज एक ही स्टार Reviewed by N on August 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.