test

आलिया भट्ट ने खुद की फोटो के साथ लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- खुद पर बीती हर चीज पर...

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने नए फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। आलिया भट्ट ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। अभिनेत्री ने फोटो के साथ बेहद इमोशनल मैसेज भी साझा किया है। आलिया भट्ट ने इस फोटो शूट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और यह खूब देखी भी जा रही हैं। एक फोटो के साथ आलिया भट्ट ने बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा है। इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लिखा, 'खुद पर हो रही हर घटनाओं पर आपका नियंत्रण नहीं होता, लेकिन आप यह फैसला ले सकते हैं कि मुझे खुद को कमजोर नहीं पड़ने देना है। आलिया ने माया एंजेलो को कोट किया है। माया एंजेलो (Maya Angelou) एक अमेरिकन कवि है और यह लाइन उन्हीं की है।

alia bhatt

सिंपल लुक में लग रही खूबसूरत
अभिनेत्री इस फोटो में बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं। उनका यह मैसेज उनके फैंस को अच्छा लगा रहा है और इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। इस फोटो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में आलिया ने कलरफुल ड्रेस में नजर आ रही है। साथ ही साथ आलिया का नो मेकअप लुक देखने लायक है।

'सड़क 2' को मिले थे सबसे ज्यादा डिसलाइक्स
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) में नजर आईं थीं। हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म के गाने को लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स मिले है। इससे पहले आलिया की फिल्म 'सड़क 2' के ट्रेलर का भी यही हाल हुआ था। बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने पहली बार अपने पिता महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट के साथ काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजित अभिनेता रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

alia bhatt alia bhatt

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34NVHAX
आलिया भट्ट ने खुद की फोटो के साथ लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- खुद पर बीती हर चीज पर... आलिया भट्ट ने खुद की फोटो के साथ लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- खुद पर बीती हर चीज पर... Reviewed by N on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.