test

सुशांत सिंह राजपूत केस: तापसी पन्नू को महंगा पड़ा रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना, लोगों ने ऐसे लगाई क्लास

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे है। इस मामले में सीबीआई की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है। इस मामले में दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड और मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा, उनके स्टाफ नीरज और दीपेश से सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने रिया के पक्ष में एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Taapsee Pannu

लोगों ने तापसी पन्नू की लगा दी क्लास
अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अभिनेता सुशांत के निधन के लगभग ढाई महीने बाद पहली बार सुसाइड मामले में पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स को तापसी का ये ट्वीट बिलकुल भी पसंद नहीं आया। इसलिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, तापसी ने अपने इस ट्वीट में रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'व्यक्तिगत तौर पर मैं न तो सुशांत को जानती हूं और न ही रिया को, लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है। कानून पर विश्वास करो।'

Taapsee Pannu

अभिनेत्री के इस ट्वीट के बार लोगों ने उनको जमकर खरीखोटी सुनाई है। एक यूजर ने लिखा, 'तापसी मैं तुम्हारी बहुत बड़ी फैन थी... इंस्टाग्राम पर फॉलो करती थी, लेकिन ट्विटर में तुम्हारा हर वक्त गलत लोगों का साथ देना, गलत ट्वीट करना... ये सब देखकर दिल से उतर गई हो तुम। चाहे जितना भी अच्छा मूवी करो, तुम्हारा ये गलत का साथ देना भारी पड़ेगा।' इस प्रकार सोशल मीडिया पर लोग अभिनेत्री के इस ट्वीट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Taapsee Pannu

ईडी ने गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य से सवाल किए
गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग जांच से संबंधित पूछताछ के लिए सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए। ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, गोवा में होटल टैमेरिंड और कैफे कोटिंगा के मालिक आर्य से सुशांत की प्रेमिका रिया के साथ कथित चैट के बारे में पूछताछ की जा रही है, जहां दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे हैं। ईडी के अधिकारी ने कहा कि उनसे रिया और उनके भाई शोविक के साथ वित्तीय सौदों के बारे में भी पूछा जा रहा है। रविवार को, आर्य ने दावा किया कि वह सुशांत से कभी नहीं मिले थे मगर वह 2017 में एक बार रिया से जरूर मिले थे। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत मामले से उनका कोई संबंध नहीं है। पिछले सप्ताह, आर्य का नाम सोशल मीडिया संदेश में सामने आने के बाद, ईडी की टीम ने उत्तरी गोवा के अंजुना में होटल टैमेरिंड का दौरा किया, लेकिन वह कोविड के प्रतिबंधों के कारण बंद था।

Taapsee Pannu

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hLIV9B
सुशांत सिंह राजपूत केस: तापसी पन्नू को महंगा पड़ा रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना, लोगों ने ऐसे लगाई क्लास सुशांत सिंह राजपूत केस: तापसी पन्नू को महंगा पड़ा रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना, लोगों ने ऐसे लगाई क्लास Reviewed by N on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.