test

Milind Soman की पत्नी Ankita Konwar ने मनाया अपना 29वां जन्मदिन, पत्नी को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश

नई दिल्ली। मॉडल और एक्टर Milind Soman की पत्नी Ankita Konwar सभी के फेवरेच कपल हैं। दोनों ही इंडस्ट्री में फिटनेस की वजह से भी काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं कल यानी कि 30 अगस्त को अंकिता ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया। Coroanvirus की वजह से बर्थडे को काफी सिंपल तरीके से ही बनाया गया। लेकिन खास बात मिलिंद का पत्नी अंकिता को विश करना था। जितने रोमांटिक अंदाज में वह स्क्रीन पर दिखाई देते हैं। उतने ही रोमांटिक वह असल में रियल लाइफ में भी हैं। मिलिंद ने पत्नी को विश करते हुए उनकी और अंकिता की कुछ रोमांटिक तस्वीेरें शेयर की। कपल की यह तस्वीरें Social Media पर काफी वायरल हो रही हैं।

Minlid Soman

Ankita Konwar को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए Milind ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखते हुए कहा- फैमिली टाइम!! स्वीटहार्ट अंकिता को जन्मदिन की बहुत सारी बधाइयां। यह साल कई मुश्किलों से भरा हुआ रहा है, लेकिन तुम्हारे साथ होने से यह काफी बुरा समय भी अद्भुत बन गया। तुम हर अनुभव और पल को बेहद ही खास बना देती हो। मैं खुद पर बेहद ही गर्व महसूस करता हूं कि आज तुम्हारे बर्थडे पर मैं तुमसे 29 किलोमीटर की दौड़ लगवाई।

Minlid Soman

54 साल के मिलिंद ने पत्नी संग बिताए हसीन पलों की तस्वीरें फैंस संग शेयर की। बता दें लंबे समय तक डेट करने के बाद कपल ने शादी कर ली थी। दोनों की ही शादी से उनके परिवार के कुछ सदस्य खुश नहीं थे, क्योंकि मिलिंद अंकिता से एक या दो नहीं बल्कि 26 साल बड़े हैं। लेकिन कपल ने इन बातों के बारें में ना सोचते हुए 2018 में शादी कर ली थी।

Minlid Soman

Milind और Ankita में कई सारी चीज़ें हैं। जो एक-दूसरे से काफी मेल खाती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन हम दोनों की वर्कआउट की तस्वीरें सामने आती ही रहती हैं। दोनों की फिटनेस के पीछे काफी पागल हैं। दोनों मिलकर एक्सरसाइज करते हैं। साथ ही दोनों को ही एंडवेंचर करना काफी पसंद हैं। अक्सर दोनों को ट्रैकिंग करते हुए भी देखा गया है। दोनों को प्रकृति से भी काफी लगाव है। अक्सर कपल को पहाडों में घूमते हुए भी देखा गया है।

 

Milind Soman

Milind ने Ankita के जन्मदिन के मौके पर परिवार संग ही उनके बर्थडे को सेलिब्रेट किया। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं इनका सारा परिवार फोटो में नजर आ रहा है। तस्वीर में मिलिंद मां ऊषा संग खड़े हैं। वहीं अंकिता सिर पर फूलों का खूबसूरत टिआरा पहने परिवार से साथ बैठी हैं। तस्वीर में सभी बहुत खुश नड़र आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QHovTk
Milind Soman की पत्नी Ankita Konwar ने मनाया अपना 29वां जन्मदिन, पत्नी को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश Milind Soman की पत्नी Ankita Konwar ने मनाया अपना 29वां जन्मदिन, पत्नी को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश Reviewed by N on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.