test

Rhea Chakraborty के समर्थन में उतरे सितारे, अब मिनिषा लाम्बा ने कहा- अन्याय को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए

नई दिल्ली: एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आ रही हैं। सीबीआई उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर अब कई स्टार्स रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आ चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बाद अब एक्ट्रेस मिनिषा लाम्बा ने भी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में अपनी बात कही है। दरअसल, हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। साथ ही उन्होंने इस इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा।

इस इंटरव्यू के बाद अब काफी लोग रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में बोल रहे हैं। उनका मानना है कि न्यायपालिका पर लोगों को भरोसा रखना चाहिए और सीबीआई की जांच पूरी होने के बाद ही कोई राय बनानी चाहिए। आरोपी सिद्ध होने से पहले ही किसी को लेकर बयानबाजी और टिप्पणियां बंद होनी चाहिए।

एक्ट्रेस मिनिषा लाम्बा ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं उम्मीद करती हूं कि रिया चक्रवर्ती के बोलने के बाद हमें यह महससू करना चाहिए कि खतरनाक तिरस्कार और बेलगाम अटकलबाजी से परे एक ऐसे इंसान भी हैं, जिसकी दुखद क्षति हुई है। वह भी उन्हीं जवाबों को खोजने में लगा हुआ है, जिनकी तलाश आप कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QFXU9u
Rhea Chakraborty के समर्थन में उतरे सितारे, अब मिनिषा लाम्बा ने कहा- अन्याय को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए Rhea Chakraborty के समर्थन में उतरे सितारे, अब मिनिषा लाम्बा ने कहा- अन्याय को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए Reviewed by N on August 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.