test

निमरत कौर ने कोरोना महामारी के बीच किया यह काम, जरूरतमंद बच्ची को पैसे देने से पहले दी यह सौगात

बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक जरूरतमंद बच्ची उनसे पैसे मांगने के लिए उनकी कार के पास आकर खड़ी हो जाती है और जैसे ही वह पैसे मांगती है, अभिनेत्री अपनी कार में से उसे एक मास्क निकाल कर देते हुए पहनने की सलाह देती है। इसके बाद वह बच्ची को कुछ पैसे भी देती है। कोरोना महामारी के बीच अभिनेत्री का बच्ची के प्रति यह नजरिया लोगों को खूब पसंद आया। इस वीडियो को करीब एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना संकट के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने पर सबसे अधिक जोर दिया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर भी इस वीडियो के माध्यम से लोगों को जागरूक करती नजर आ रही है। दरअसल अभिनेत्री कुछ सामान लेने के लिए बाहर निकली थी। वह अपना काम कर जब कार में वापस बैठती है तो यह बच्ची उनके पास पैसे मांगने के लिए पहुंचती है। इसी दौरान वे उसे पैसे देने से पहले उसे मास्क देती है और उसे पहनने की सलाह भी देती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QJTFcX
निमरत कौर ने कोरोना महामारी के बीच किया यह काम, जरूरतमंद बच्ची को पैसे देने से पहले दी यह सौगात निमरत कौर ने कोरोना महामारी के बीच किया यह काम, जरूरतमंद बच्ची को पैसे देने से पहले दी यह सौगात Reviewed by N on September 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.