test

मरने से पूर्व Sushant Singh Rajput ने दान में दिए थे सवा करोड़ रुपये, बहन ने Photo शेयर कर किया खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से उनके बैंक एकाउट खंगाले जा रहे है जहां उनके पैसों के साथ हुए हेर फेर के साथ ही ये बाते सामने आई है कि सुशांत अपने खर्चों के साथ लोगों पर आई मुसीबतो के लिए भी काम करने में पीछे नही थे। उनकी दरियादिली की मिसाल अभी हाल ही हुए एक पोस्ट के दौरान देखने को मिली। जिसमें सुशांत ने नागालैंडवासियों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में करीब 1 करोड़ 25 लाख रुपये दान किये थे।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी जो अब यह केस सीबीआई के हाथ में है। सुशांत के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. इसके बाद वह 'एम.एस धोनी' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jFZ3dg
मरने से पूर्व Sushant Singh Rajput ने दान में दिए थे सवा करोड़ रुपये, बहन ने Photo शेयर कर किया खुलासा मरने से पूर्व Sushant Singh Rajput ने दान में दिए थे सवा करोड़ रुपये, बहन ने Photo शेयर कर किया खुलासा Reviewed by N on September 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.