test

हमारी वाली गुड न्यूज़ टीवी शो में प्रेग्नेंट सास की करेगी बहू देखभाल

सास बहू के तानों बानो पर तैयार हुआ शो "हमारी वाली गुड न्यूज़" अक्टूबर माह से ऑन एयर होने जा रहा है। इस सीरियल की खास बात यह है कि इसमें कई नए प्रयोग देखने को मिलेंगे। इस शो में बताया गया है कि किस प्रकार एक सास प्रेग्नेंट होगी और उसकी बहू देखभाल करती नजर आएगी। इस शो का प्रसारण 20 अक्टूबर से ज़ी टीवी पर शुरू होगा। यह शो रविवार छोड़कर पूरे सप्ताह शाम 7:30 बजे से प्रसारित होगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार शो की कहानी उत्तर प्रदेश के आगरा की पृष्ठभूमि पर आधारित एक तिवारी परिवार की कहानी है। जिसमें परिवार के लोग शादी के बाद बहू और बेटे से गुड न्यूज़ सुनने के लिए बेताब नजर आते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है। जब बहू प्रेग्नेंट नहीं होने के बाद सास उसे नीचा दिखाने और खरी खोटी सुनाने के लिए खुद मां बनने का फैसला कर लेती है। ज़ी टीवी ने इस शो का एक वीडियो भी शेयर किया है ।इस शो में एक्ट्रेस सृष्टि जैन बहू नव्या का किरदार निभा रही है। वहीं टीवी एक्ट्रेस जूही परमार सास रेणुका का किरदार निभाएंगी। सृष्टि और जूही के अलावा शो में शक्ति आनंद मुकुंद भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36cDiOW
हमारी वाली गुड न्यूज़ टीवी शो में प्रेग्नेंट सास की करेगी बहू देखभाल हमारी वाली गुड न्यूज़ टीवी शो में प्रेग्नेंट सास की करेगी बहू देखभाल Reviewed by N on September 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.