test

सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेसेस के समर्थन में आईं Swara Bhaskar, दिवंगत एक्टर के फैंस ने लगाई लताड़

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग का मामला सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स इस घेरे में फंस गए हैं। जिसके बाद एनसीबी (NCB) की पूछताछ में सुशांत को ड्रग एडिक्ट बताया जा रहा है। शनिवार को एनसीबी से पूछताछ में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने ये दावा किया था कि सुशांत फिल्म सेट और वैनिटी वैन (Vanity Van) में ड्रग्स लिया करते थे। श्रद्धा कपूर ने ये भी कहा कि उन्होंने खुद सुशांत को ड्रग्स लेते हुए देखा है। वहीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इसपर अब चुटकी ली है। उन्होंने अपने ट्वीट में सुशांत को बेचारा बताया है जिसके बाद वो लगातार ट्रोल हो रही हैं। सुशांत के फैंस उन्हें लताड़ लगा रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने एबीपी न्यूज के आर्टिकल को शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट (Swara Bhaskar Tweet) किया है। उन्होंने लिखा- खुश? #JusticeForSushantSinghRajput ब्रिगेड। बस या अभी और भद्द पिटवानी है बेचारे सुशांत की??? स्वरा भास्कर के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनकी क्लास लगाई है। एक यूजर ने लिखा- जो जवाब ही नही दे सकता उसपे सारे इल्जाम डाल दो और बच के निकल लो, वाह क्या दोस्ती निभाते है ग्लैमर वर्ल्ड में। मुझे सुशांत के लिए बुरा लग रहा है।

बता दें कि स्वरा भास्कर ने इससे पहले रिया चक्रवर्ती का भी बचाव किया था। इसके अलावा ड्रग मामले में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का समर्थन किया था। वहीं सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग की जा रही है। उनके फैंस सीबीआई जांच में हो रही देरी को लेकर परेशान हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2S1Mn51
सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेसेस के समर्थन में आईं Swara Bhaskar, दिवंगत एक्टर के फैंस ने लगाई लताड़ सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेसेस के समर्थन में आईं Swara Bhaskar, दिवंगत एक्टर के फैंस ने लगाई लताड़ Reviewed by N on September 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.