test

जलपरी की तरह तैरती नजर आईं Mouni Roy तो खरगोश को बनाया दोस्त, मालदीव से शेयर किए खूबसूरत वीडियोज और फोटोज

नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आजकल मालदीव (Maldives) में हॉलीडे मना रही हैं। हाल ही में मौनी ने अपना जन्मदिन मनाया है जिसे बड़े ही शानदार तरीके से उन्होंने वहां सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके साथ मंदिरा बेदी भी नजर आई थीं। वो मौनी का बर्थडे मनाने मालदीव पहुंची थी और दोनों खूब मस्ती करती हुई नजर आई थीं। अब मौनी ने कुछ और वीडियोज़ शेयर किए हैं जिसमें वो फुल ऑन इंजॉए करती हुई नजर आ रही हैं। मौनी रॉय समुद्र किनारे जलपरी जैसे तैरती हुई नजर आईं। उनके ये वीडियोज खूब वायरल (Mouni Roy Video Viral) हो रहे हैं। इसके अलावा वो खरगोश को खाना खिलाती भी दिखीं।

मौनी रॉय के वीडियोज (Mouni Roy Video) को खूब पसंद किया जा रहा है। कहीं वो खरगोश को खाना खिलाते हुए दिख रही हैं तो कहीं वो पूल के किनारे बिकिनी में सूरज की रोशनी का मजा ले रही हैं। एक तस्वीर मौनी ने शाम की भी शेयर की है जिसमें वो रात के चांद को देखती हुई नजर आ रही हैं। मौनी की ये अदा फैंस को खूब पसंद आ रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cQaNrB
जलपरी की तरह तैरती नजर आईं Mouni Roy तो खरगोश को बनाया दोस्त, मालदीव से शेयर किए खूबसूरत वीडियोज और फोटोज जलपरी की तरह तैरती नजर आईं Mouni Roy तो खरगोश को बनाया दोस्त, मालदीव से शेयर किए खूबसूरत वीडियोज और फोटोज Reviewed by N on September 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.