test

कविता पढ़ते हुए अभिनेता ने पोस्ट की वीडियो, बोले- 'बंदे कर ले गुनाहों से तौबा वरना कोरोना से भी बड़ी सजा'

नई दिल्ली। गुज़रे जमाने के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ( Dharmendra ) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों के कुछ बेहतरीन सीन्स या फिर अपनी जवानी की तस्वीरें अक्सर शेयर करते रहते हैं। अक्सर उन्होंने अपन फॉर्म हाउस पर भी खेती करते हुए वक्त बीताते हुए देखा गया है। अधिकतर वीडियोज में अभिनेता सब्जियों और फलों को ही उगाते हुए देखते हैं। लेकिन कई बार वह अपने पोस्ट के माध्यम से लोगों का अच्छी नसीहत भी देते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह अपनी लिखी हुई कविता को पढ़ते हुए लोगों को पीछे ना हटने की सलाह दे रहे हैं।

अभिनेता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ब्लैक एंड वाइट में एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वह अपने फैंस को अपनी कविता सुनाते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "बंदे...कर ले गुनाहों से तौबा वरना...सजा कोरोना से भी बड़ी दे देगा वो....दर्द...तेरी मर्जी आज की...मेरी जुबान से।" वीडियो में धर्मेंद्र वाइट टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ उन्होंने काले रंग की टोपी भी लगाई है। जिसमें वह काफी कूल दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पालघर में घटी घटना पर फिल्म बनाने जा रहे हैं अभिनेता Punit Issar, साधुओं और संतों का मिला समर्थन

Dharmedra Hema Malini

आपको बता दें 2 मई 2020 में अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने अपनी 40वीं सालगिराह बनाई है। उनकी बेटी ईशा देओल ने ही उनके लिए एक शानदार पार्टी का इंतजाम किया था। वहीं 16 अक्टूबर को हेमा के जन्मदिन को मनाने के लिए धर्मेंद्र मुंबई आए थे। जहां उन्होंने अपने परिवार और करीबियों संग अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाया था। इन दिनों धर्मेंद्र मुंबई में ही मौजूद हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eekQaz
कविता पढ़ते हुए अभिनेता ने पोस्ट की वीडियो, बोले- 'बंदे कर ले गुनाहों से तौबा वरना कोरोना से भी बड़ी सजा' कविता पढ़ते हुए अभिनेता ने पोस्ट की वीडियो, बोले- 'बंदे कर ले गुनाहों से तौबा वरना कोरोना से भी बड़ी सजा' Reviewed by N on October 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.