test

अचानक बजी रिंगटोन से गिर पड़े डॉक्टर, यह वीडियो देखकर नहीं रुक रही बिग बी की हंसी.....

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक महिला डेंटिस्ट से अपने दांत साफ करवाते नजर आ रही है। इसी दौरान अचानक फोन की रिंगटोन बजती है। जिससे डॉक्टर घबरा कर गिर जाता है। सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो को देखकर अमिताभ बच्चन की हंसी नहीं रुक रही है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए हंसी के इमोजी शेयर किए हैं।

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दांत साफ करवा रही इस महिला के फोन की ऐसी रिंगटोन है। जिसके अचानक बजते ही डेंटिस्ट घबरा कर गिर जाते हैं। डॉक्टर और महिला के इस फनी वीडियो को बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसमें वह बहुत हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर फैन्स के जमकर लाइक्स ओर कमेंट आ रहे हैं और वे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें की अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वे अक्सर इस प्रकार के फनी वीडियो भी शेयर करते नजर आते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35Uwzau
अचानक बजी रिंगटोन से गिर पड़े डॉक्टर, यह वीडियो देखकर नहीं रुक रही बिग बी की हंसी..... अचानक बजी रिंगटोन से गिर पड़े डॉक्टर, यह वीडियो देखकर नहीं रुक रही बिग बी की हंसी..... Reviewed by N on October 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.