test

Kareena Kapoor Khan ने पूरी की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, कहा- महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी भी जोश को रोक नहीं पाए

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan ) ने अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha Movie ) की दिल्ली में बची शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मूवी के लीड स्टार आमिर खान के साथ फोटो शेयर कर यह जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउसेज ने किया चैनलों पर केस, Kangana Ranaut बोलीं- मुझ पर भी केस कर दो, जब तक जिंदा हूं...

'आज मैंने मेरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली'

करीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आमिर के साथ बैठे हुए कि फोटो शेयर की है। दोनों प्लास्टिक की ग्रेे कलर की कुर्सियों पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने सफेद सलवार-शूट पहना हुआ है और आमिर कुर्ते-पायजामे पर ब्लैक कलर की जैकेट डाले हुए दिख रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा,'सभी यात्राओं का अंत होना होता है। आज मैंने मेरी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी कर ली है। मुश्किल समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और घबराहट भी शूट के जोश को नहीं रोक पाए। इस दौरान हमने सारे सुरक्षा उपायों का भी पालन किया।

आमिर और अद्वैत चंदन को कहा शुक्रिया
करीना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा आमिर और फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन को इस यात्रा के लिए शुक्रिया कहा। साथ ही उन्होंने टीम के मेंबर्स और पूरे क्रू से कहा कि आपकी याद आएगी, जब तक हमारे रास्ते फिर से एक-दूसरे को क्रॉस नहीं करते। इस पोस्ट पर करीना की बहन करिश्मा ने भी कमेंट कर उनका अभिवादन किया है।

यह भी पढ़ें: Adah Sharma ने पहनी 'फूलवाली ड्रेस', फैंस बोले- बकरियों से दूर रहना, अदा का जवाब दिल जीत लेगा

एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के चलते बरती अतिरिक्त सावधानी

गौरतलब है कि करीना पिछले महीने के आखिरी वीक में शूटिंग के शेब बचे हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं, जिसे अभिनेत्री ने बीते दिन पूरा कर लिया है। इससे पहले करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। न्यू नॉर्मल को अपनाते हुए और सभी आवश्यक सुरक्षाा नियमों का पालन करते हुए, आमिर ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी। और करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया। पिछले साल आमिर ने हॉलीवुड फिल्म'फॉरेस्ट गंप' के हिन्दी रीमेक फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से करीना का पहला लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lVFjUt
Kareena Kapoor Khan ने पूरी की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, कहा- महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी भी जोश को रोक नहीं पाए Kareena Kapoor Khan ने पूरी की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, कहा- महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी भी जोश को रोक नहीं पाए Reviewed by N on October 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.