test

14 नवंबर की तारीख को Shekhar Suman ने बताया 'काला दिन', सुशांत के लिए दीप जलाने की अपील की

नई दिल्ली। 14 नवंबर को पूरे देशभर में दीपावली का पर्व मनाया जाएगा। इस खास अवसर पर अभिनेता शेखर सुमन ( Shekhar Suman ) ने लोगों से एक खास अपील की है। जिसे सुन लोग काफी हैरान हो गए हैं। शेखर सुमन ने दीपावली के दिन यानी कि 14 नवंबर को काला दिन बताया है। उनके मुताबिक जो लोग सिनेमा से प्यार करते हैं। उनके लिए यह दिन एक मनहूस तारीख है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर शेखर सुमन ने यह क्यों कहा।

यह भी पढ़ें- 'आश्रम' को लेकर नहीं कम हुआ करणी सेना का गुस्सा, सड़कों पर फूंका Prakash Jha का पूतला

Shekhar Suman

14 नवंबर को पूरे होंगे सुशांत की मौत को पांच महीने

14 जून को ही बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की खबर आई थी। ध्यान देने वाली बात यह है कि 14 नवंबर को आने वाली दीपावली पर सुशांत की मौत को पूरे पांच महीने हो जाएंगे। यही वजह है कि शेखर सुमन ने दीवाली के दिन को काला दिन बताया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह एक दीया सुशांत के नाम का भी जलाएं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Payal Ghosh ने साइन की फिल्म 'रेड', बड़े पर्दे पर निभाएंगी गुज़रे जमाने की मशूहर अभिनेत्री का रोल

शेखर सुमन ट्वीट

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि 14 को दीवाली है। जिसे रोशनी का दिन माना है। लेकिन यह तारीख काली तारीख भी है। क्योंकि इसी दिन सुशांत को खो देश ने खो दिया था। यह कैसी विडंबना है! इसलिए इस बार दीपावली पर सुशांत के नाम का दीप जलाएं। ताकि उस दीए की रोशनी से उनकी आत्मा जहां भी हो वह चमक उठे। उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी कहा कि इंसाफ का रास्ता काफी मुश्किल है।"

Sushant Singh Rajput

अभिनेता शेखर सुमन ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अभिनेता के केस में सीबीआई ( CBI ) की तरफ से हो रही जांच और देरी पर प्रश्न चिन्ह खड़े किए हैं। उन्होंने अपने पोस्ट कहा है कि यह बेहद ही दुर्भाग्य है कि किसी के जाने से किसी की जिंदगी कभी रुकती नहीं है, लेकिन एक लड़ाई न्याय के लिए चलती रहनी चाहिए। वहीं सीबीआई भी अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं निकल पाई है। यह भी काफी हैरानी की बात है। वहीं आज भी कई सवाल ऐसे हैं। जिनका जवाब अभी तक नहीं मिला है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3pgecWj
14 नवंबर की तारीख को Shekhar Suman ने बताया 'काला दिन', सुशांत के लिए दीप जलाने की अपील की 14 नवंबर की तारीख को Shekhar Suman ने बताया 'काला दिन', सुशांत के लिए दीप जलाने की अपील की Reviewed by N on November 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.