test

रोहनप्रीत ने पत्नी Neha Kakkar को बताया भगवान, कहा- जब से मेरी लाइफ में आई हैं तब से सब अच्छा हो रहा है

नई दिल्ली: पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इस बीच अब रोहनप्रीत सिंह का एक नया म्यूजिक वीडियो 'एक्स कॉलिंग' रिलीज हो गया है। इस गाने में रोहनप्रीत सिंह के साथ एक्ट्रेस अवनीत कौर हैं। रोहन ने इस गाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। साथ ही उन्होंने पत्नी नेहा कक्कड़ के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है।

परिवार से न मिलने के कारण Shehnaaz Gill से नाराज हुए पिता, कहा- जिंदगी भर बात नहीं करूंगा

नेहा को बताया भगवान

रोहनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'एक्स कॉलिंग' का टीजर वीडियो शेयर किया। साथ ही रोहन ने नेहा के लिए लिखा, 'यह गाना रिलीज हो गया है। मैं आपको कुछ बताना चाहता हूं। मेरी पत्नी नेहा कक्कड़ की वजह से यह सबकुछ हो पाया है। किसी की नजर न लगे। टचवुड जब से नेहू मेरी लाइफ में आई हैं तब से ही मेरे साथ सबकुछ अच्छा हो रहा है। मुझे लगता है कि इंसान के रूप में खुद भगवान मेरे पास मेरी लाइफ में आ गए हैं।'

पिता Irrfan Khan को याद कर भावुक हुए बाबिल, फोटो शेयर कर लिखा- शायद आप जानते थे...

neha_kakkar.jpg

रोहन ने आगे लिखा, 'मुझे लगता है कि मैं कुछ नहीं था और नेहा ने मुझे हाथ लगाया और मुझे हीरा बना दिया। ये जो गाना है 'एक्स कॉलिंग' इसे भी नेहा ने ही सेलेक्ट किया है क्योंकि उन्हें यह गाना बहुत पसंद आया था। इतना ही नहीं वह इस गाने का हिस्सा भी बनीं जो मेरे लिए एक आशीर्वाद है। मुझे नहीं पता नेहू आपका कैसे थैक्स करूं? बाबू मैं बहुत लकी हूं कि आप मेरी बेटर हाफ हैं। बाबू आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और मेरी लाइफ के हर पल में मेरे साथ हमेशा होने के लिए आपको थैंक्स।' रोहन का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32rv8zl
रोहनप्रीत ने पत्नी Neha Kakkar को बताया भगवान, कहा- जब से मेरी लाइफ में आई हैं तब से सब अच्छा हो रहा है रोहनप्रीत ने पत्नी Neha Kakkar को बताया भगवान, कहा- जब से मेरी लाइफ में आई हैं तब से सब अच्छा हो रहा है Reviewed by N on November 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.