test

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से मांगी माफी, पोस्ट की इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) के देहांत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। वह काफी लंबे समय तक कहीं भी एक्टिव नहीं दिखाई दी थीं। वहीं उनके करीबियों ने बताया था कि उन्हें सुशांत के जाने का गहरा सदमा लगा था और वह बस कमरे में बैठकर रोया करती थीं। वहीं कुछ समय बाद वह सुशांत के लिए न्याय मांगती हुई दिखाई दीं और अब वक्त के साथ अंकिता ठीक होती हुई भी दिखाई दे रही हैं। वह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुकी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने ब्वायफ्रेंड विकी जैन के लिए पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह उनसे माफी मांगती हुई नज़र आ रही हैं।

Ankita Lokhande

अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर विक्की जैन संग एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की है। जिसे शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखती हैं कि "विक्की जैन के लिए जो उनकी भावनाएं हैं वह उन्हें शब्दों में बनी बयां कर सकती हैं। वह जब भी खुद को विकी संग देखती हैं तो हमेशा भगवान का शुक्रिया अदा करती हैं कि उनकी जिंदगी में एक दोस्त, पार्टनर और एक बेहतरीन सोलमेट उन्होंने आशीर्वाद के तौर पर भेजा है। जिसकी वह हमेशा आभारी रहेंगी।"

यह भी पढ़ें- Rajesh Khanna के बंगले 'आशीर्वाद' को कहा जा रहा है हॉन्टेड प्लेस, डरावनी आवाज़ें आने की सामने आई बात

Ankita Lokhande

उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से अपने ब्वॉयफ्रेंड को उनको हमेशा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा है। साथ ही उन्होंने उनसे माफी मांगते हुए कहा है कि उनकी वजह से उनकी जितनी भी अलोचनाएं हुई हैं। उसके लिए वह उनसे माफी मांगती हैं। अंकिता कहती हैं उन्हें अपने रिश्तों को बताने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। लेकिन वह उनसे बेहद प्यार करती हैं।

 

यह भी पढ़ें- गांव की लड़कियों को साइकिल देने के वादे पर एक यूजर ने ली Sonu Sood की चुटकी, एक्टर ने भी दिया मजेदार जवाब

Ankita Lokhande

सुशांत की मौत के बाद केवल अंकिता पर ही उनके प्रशंसक सवाल उठाने लगे थे। साथ ही कहने लगे थे कि अगर अंकिता उनके साथ होती तो उनकी यह हालत ना होती। इसके बावजूद अंकिता भी हमेशा सुशांत के लिए जस्टिस दिलाने में खड़ी रही और उनके ब्वॉयफ्रेंड भी इस दौरान उनके साथ खड़े दिखाई दिए। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से लोगों से न्याय मांगने की अपील की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jL0aYR
सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से मांगी माफी, पोस्ट की इमोशनल पोस्ट सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से मांगी माफी, पोस्ट की इमोशनल पोस्ट Reviewed by N on November 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.