test

ट्रोल होने पर Mukesh Khanna ने दी सफाई, कहा था- 'महिलाओं के घर से बाहर निकलने पर होता है MeToo का जन्म'

नई दिल्ली। हमेशा से बच्चों के सुपरहीरो रहे शक्तिमान यानी कि अभिनेता मुकेश खन्ना इन दिनों अपने विवादित बयानों के चलते काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों वह एक के बाद एक ऐसी बात बोल रहे हैं। जिसके बाद उन्हें खुद ही माफी मांगनी पड़ रही है। हाल ही में उन्होंने महिलाओं के बाहर जाकर काम करने पर विवादित टिप्पणी कर दी थी। जिसकी वजह मुकेश खन्ना को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। वहीं अब इस पूरे मुद्दे पर अभिनेता ने अपनी सफाई पेश की है।

यह भी पढ़ें- सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से मांगी माफी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Mukesh Khanna

दरअसल, हाल ही में मुकेश खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि "उन्हें इस बात पर बेहद ही हैरानी हो रही है कि उनके एक स्टेटमेंट को लोगों ने बड़े ही गलत ढंग से लिया है। उन्हें औरतों के खिलाफ बताया जा रहा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि वह जितनी इज्जत महिलाओं की करते हैं। शायद ही कोई और करता हो। यह वजह थी कि उन्होंने फिल्मी लक्ष्मी बॉम्ब के नाम पर भी आपत्ति जताई थी। हर रेप कांड पर वह अपनी आवाज़ उठाते हैं। उन्होंने औरतों की सुरक्षा हमेशा से परेशान करती रही है।"

यह भी पढ़ें- Rajesh Khanna के बंगले 'आशीर्वाद' को कहा जा रहा है हॉन्टेड प्लेस, डरावनी आवाज़ें आने की सामने आई बात

Mukesh Khanna

मुकेश खन्ना आगे कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि औरतों को काम नहीं करना चाहिए। वह बस यही बताना चाहते थे कि कैसे मीटू ( #Metoo ) जैसे मुद्दों की शुरूआत होती है। उन्होंने आगे औरतों की तारीफ करते हुए कहा कि महिलाओं ने हर क्षेत्र में अपनी अलग पहचान और जगह बनाई है। फिर चाहे वो डिफेन्स मिनिस्टर हो, फाइनेंन्स मिनिस्टर हो, विदेश मंत्री हो या स्पेस में हो, हर जगह नारी ने अपना परचम लहराया है। यह सब जानते हुए वह कैसे महिलाओं के खिलाफ हो सकते हैं।"

Mukesh Khanna

इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि "सत्य क्या है। मुकेश खन्ना नारियों के ख़िलाफ़ है ये गम्भीर आरोप मुझ पर लगाने की काफ़ी लोगों ने हिमाक़त की।मैंने अपना पक्ष रखने और सत्य को सामने लाने के लिए अपने सोशल अकाउंट्स पर पोस्ट्स किए।आप सभी ने मेरा समर्थन किया।उसका तहे दिल से शुक्रिया।यही बात मैंने कैमरे के सामने आकर अपने यू टूब चैनल के एक विडीओ में कही।आपसे शेयर करना चाहता हूँ। आपको बात और अच्छी तरह से समझ में आ जाएगी कि शरारती तत्व जब शरारत पर उतर आते हैं तो किस हद तक जा सकते हैं। ख़ुद देख लीजिए।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TKjzyF
ट्रोल होने पर Mukesh Khanna ने दी सफाई, कहा था- 'महिलाओं के घर से बाहर निकलने पर होता है MeToo का जन्म' ट्रोल होने पर Mukesh Khanna ने दी सफाई, कहा था- 'महिलाओं के घर से बाहर निकलने पर होता है MeToo का जन्म' Reviewed by N on November 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.