test

Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी के समन के बाद से गायब हैं दीपिका पादुकोण की मैनेजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेजा था। ऐसे में हाल ही में एनसीबी अधिकारी ने जानकारी दी है कि समन जारी होने के बाद से ही करिश्मा प्रकाश का कुछ अता-पता नहीं है।

एनसीबी ने दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया था

ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने मीडिया एजेंसी को बताया कि "यह सच है कि पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद से करिश्मा प्रकाश अनट्रेसेबल (गायब) हैं।" अधिकारी ने बताया कि करिश्मा प्रकाश को 27 अक्टूबर को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। इसके साथ ही अधिकारी ने यह भी बताया कि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के कर्मचारियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Aamir Khan के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत, नियमों के उल्लंघन का लगा है आरोप

दीपिका पादुकोण से भी हो चुकी है पूछताछ

एनसीबी ने पिछले महीने 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की कुछ बोतलें बरामद होने के बाद करिश्मा प्रकाश को समन जारी किया था। इससे पहले दीपिका पादुकोण और करिश्मा से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। दीपिका से पांच घंटों तक एनसीबी ने पूछताछ की थी। वहीं, एनसीबी ने करिश्मा को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह तब से ही गायब हैं।

खलनायक बनकर भी लूट चुके हैं Shahrukh Khan सैकड़ों लोगों का दिल, 'कि..कि..किरण' डायलॉग आज भी है खूब फेमस

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स से जुड़े मामले में एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। चारों से घंटों पूछताछ की गई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HUV7rO
Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी के समन के बाद से गायब हैं दीपिका पादुकोण की मैनेजर Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी के समन के बाद से गायब हैं दीपिका पादुकोण की मैनेजर Reviewed by N on November 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.