test

मेरे व्यक्तित्व जैसा किरदार आज तक नहीं निभाया, सारे किरदार मुझसे उलट- Divyendu Sharma

नई दिल्ली। दिव्येंदु शर्मा ( Divyendu Sharma ) ने साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा ( Pyaar ka Punchnama ) में लिक्विड के रूप में अपने प्रदर्शन से प्रसिद्धि पाई और अगले कुछ सालों में कई हास्य भूमिकाएं निभाईं। हालांकि वेब सीरीज मिजार्पुर ( Mirzapur Web Series ) अपने भयावह गैंगस्टर मुन्ना के किरदार ने उन्हें अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करने के साथ-साथ प्रशंसकों का दिल जीतने का भी मौका दिया।

यह भी पढ़ें : सास से 1 साल बड़े हैं मिलिंद सोमन, 52 की उम्र में 26 की अंकिता से की थी शादी

दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि उन्हें अब तक विभिन्न प्रकार के पात्रों के साथ प्रयोग करने में मजा आया है। दिव्येंदु अब आगामी वेब-सीरीज 'बिच्छू का खेल' ( Bichu Ka Khel ) में अखिल श्रीवास्तव की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

'मुन्ना जो है, मैं उससे बिल्कुल अलग हूं'

अभिनेता बनने के फायदे के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने आईएएनएस से कहा, मैं असल जिंदगी में एक गैंगस्टर की तरह नहीं हूं। मुन्ना जो है, मैं उससे बिल्कुल अलग हूं। मुझे लगता है कि किसी ऐसे इंसान को चित्रित करना बहुत मजेदार है, जो आपके व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग है। कोई और बनना, एक ऐसे चरित्र को निभाना, जो आप नहीं हैं, यही इसका मजा है।

यह भी पढ़ें : छोटा रहा बॉलीवुड कॅरियर, सलमान पर लगाए ईर्ष्या करने के आरोप, जीता है लग्जरी लाइफ

'ऐसा किरदार नहीं निभाया, जो मेरी व्यक्तित्व वाला हो'

उन्होंने आगे कहा, 'इन सभी किरदारों को निभाना मेरे लिए एक मजेदार सफर रहा है, और मुझे नहीं पता कि मैंने आज तक कभी ऐसा किरदार निभाया है, जो मेरी व्यक्तित्व वाला हो। मुझे विभिन्न प्रकार के पात्रों के साथ प्रयोग करने का आनंद मिला।'

'इसमें डायलॉगबाजी चल रही है'

ऑल्ट बालाजी के शो 'बिच्छू का खेल' के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने कहा, 'यह बहुत अस्सी के दशक की तरह है। इसमें डायलॉगबाजी चल रही है। इसमें बहुत ही फिल्मी म्यूजिक बैकग्राउंड स्कोर है। यह एक क्लासिक थ्रिलर है। इसमें एक ऐसे लड़के की कहानी है जो अपने पिता की मौत का रहस्य सुलझाता है। यह उस तरह से काफी अच्छा है। मैंने इसे शूट करने में मजेदार समय बिताया।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38kEvol
मेरे व्यक्तित्व जैसा किरदार आज तक नहीं निभाया, सारे किरदार मुझसे उलट- Divyendu Sharma मेरे व्यक्तित्व जैसा किरदार आज तक नहीं निभाया, सारे किरदार मुझसे उलट- Divyendu Sharma Reviewed by N on November 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.