test

Kangana Ranaut ने मनाली से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, चेहरे से नजर हटाना मुश्किल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बीते कुछ दिनों कंगना अपने भाई की शादी में व्यस्त थीं। उन्होंने भाई की शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। अब कंगना ने मनाली से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Malaika Arora हिमाचल की वादियों में करीना कपूर खान के साथ कर रही हैं एंजॉय, देखें तस्वीर

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से मनाली से अपनी बेहद ही सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कंगना ने बेहद ही हल्का मेकअप किया हुआ है। साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं और हवा में लहरा रहे हैं। कंगना का ये लुक काफी खूबसूरत लग रहा है। उनके चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'गुड मॉर्निंग दोस्तों..... मनाली सुंदर और ठंडी है। सुबह यहां का तापमान माइनस दो डिग्री दिखा रहा था। अगर हम प्रकृति की लय पर नाचना सीखें तो सभी मौसम खूबसूरत हैं।' कंगना का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3pzpllt
Kangana Ranaut ने मनाली से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, चेहरे से नजर हटाना मुश्किल Kangana Ranaut ने मनाली से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, चेहरे से नजर हटाना मुश्किल Reviewed by N on November 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.