test

Salman Khan की शर्टलेस फोटो हुई वायरल, फैन ने बताया- बॉडी बिल्डिंग आइकॉन ऑफ इंडिया.. देखिए तस्वीर

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने रहते हैं। इन दिनों सलमान बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार के दौरान नजर आते हैं। साथ ही वो फिल्मों की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं। इसके अलावा सलमान अपने बींग ह्यूमन (Being Human) के अलग-अलग प्रोडक्ट्स का प्रमोशन करने में लगे रहते हैं। सोशल मीडिया पर सलमान की एक पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ जाती है। हाल ही में सलमान ने अपने ब्रैंड को प्रमोट करते हुए ही एक फोटो साझा की है जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शर्टलेस फोटो शेयर की है। तस्वीर में वो अपने घोड़े पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और रफ लुक दे रहे हैं। इस फोटो में सलमान की बॉडी कमाल की नजर आ रही है। उनका वर्कआउट बॉडी पर साफ दिखाई दे रहा है। सलमान ने जैसे ही अपनी माचो वाली फोटो पोस्ट की फैंस ने कमेंट की झड़ी लग गई। जाहिर है कि ये फोटो सलमान के फार्महाउस की है। लॉकडाउन के दौरान भी सलमान अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते थे। जो अब भी साफ दिखाई दे रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IJrURi
Salman Khan की शर्टलेस फोटो हुई वायरल, फैन ने बताया- बॉडी बिल्डिंग आइकॉन ऑफ इंडिया.. देखिए तस्वीर Salman Khan की शर्टलेस फोटो हुई वायरल, फैन ने बताया- बॉडी बिल्डिंग आइकॉन ऑफ इंडिया.. देखिए तस्वीर Reviewed by N on November 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.