test

करवा चौथ पर Sapna Choudhary का ये गाना हुआ वायरल, महिलाओं को आ रहा है बेहद पसंद

नई दिल्ली | हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटके-झटकों के लिए पूरी देश में मशहूर हैं। बिग बॉस में आने के बाद सपना को एक अलग ही पहचान मिली। उसके बाद ना सिर्फ उनका लुक बदल गया बल्कि फिल्मों में भी उनके डांस का जलवा देखने को मिला। अब करवा चौथ के मौके पर सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। सपना का कोई भी गाना आते ही हिट हो जाता है। हालांकि उनके पुराने गाने अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। करवा चौथ (Karva Chauth) के मौके पर उनका एक पुराना गाना फिर से लोगों का दिल जीत रहा है।

सपना का गाना मेरा चांद करवा चौथ करने वाली महिलाओं को एक बार फिर भा रहा है। साल 2018 में आया ये गाना अब तक 21 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना इस वीडियो में दुल्हन की तरह दिखाई दे रही हैं। उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई है और लाल जोड़े में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। सपना का दुल्हन अवतार कई लोगों को करवा चौथ पर नया आइडिया भी दे रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सपना ने बेटे को जन्म दिया था। जिसका ऐलान उन्होंने खुद नहीं किया था तो फैंस कई तरह की बातें करने लगे थे। सपना ने वीर साहू से जनवरी में शादी की थी। सपना की पॉपुलैरिटी बिग बॉस के बाद से बहुत बढ़ी है। इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट फोटोज फैंस को खूब पसंद आती हैं। सपना का मेकओवर बिग बॉस के बाद ही हुआ था। सपना ने सिर्फ हरियाणवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के गानों पर भी डांस किया है। उनकी आखिरी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट थी।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kYfXFj
करवा चौथ पर Sapna Choudhary का ये गाना हुआ वायरल, महिलाओं को आ रहा है बेहद पसंद करवा चौथ पर Sapna Choudhary का ये गाना हुआ वायरल, महिलाओं को आ रहा है बेहद पसंद Reviewed by N on November 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.