test

Sara Ali Khan ने इब्राहिम को भाई दूज के मौके पर इस तरह दी बधाई, तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली: देशभर में आज भाई दूज का त्यौहार मनाया गया। हर भाई-बहन के लिए यह त्यौहार काफी स्पेशल होता है। इस खास मौके पर बॉलीवुड में भी भाई-बहन ने भी इस त्यौहार को बड़े ही प्यार से मनाया। एक्ट्रेस सारा अली खान जोकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने भी भाई दूज पर इब्राहिम के लिए एक खास मैसेज लिखा।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें की हैं। इसमें उनके साथ भाई इब्राहिम भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में भाई-बहन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। सारा ने ब्लू और गोल्डन कलर का सूट पहना है और इब्राहिम ने क्रीम कलर का कुर्ता-पजामा। इस आउटफिट में दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'सभी भाई और बहनों को हैप्पी भाई दूज। तुम्हें मिस कर रही हूं इब्राहिम। तुम्हें फिर से परेशान करने के लिए इंतजार कर रही हूं।' सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीरें अब काफी वायरल हो रही हैं।

sara_ali_khan_with_brother.jpg

कुछ ही देर में सारा की इस पोस्ट पर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म कुली नं 1 में नजर आने वाली हैं।

बता दें कि सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नं 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 'कुली नंबर 1' पूजा एंटरटेनमेंट की लोकप्रिय फ्रैंचाइजी पर आधारित पारिवारिक कॉमेडी है और इसे कॉमेडी के किंग डेविड धवन ने निर्देशित किया है। फिल्म में वरुण और सारा के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे। फिल्म पहले थियेटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण अब मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kAd7oQ
Sara Ali Khan ने इब्राहिम को भाई दूज के मौके पर इस तरह दी बधाई, तस्वीरें हुई वायरल Sara Ali Khan ने इब्राहिम को भाई दूज के मौके पर इस तरह दी बधाई, तस्वीरें हुई वायरल Reviewed by N on November 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.