test

Shahid Kapoor के लिए मीरा राजपूत ने नहीं रखा करवा चौथ का व्रत, बताई ये वजह

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी फेवरेट कपल्स में से एक मानी जाती है। दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए प्यार बरसाते नजर आते हैं। लेकिन करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर मीरा ने कुछ ऐसा बताया कि सभी हैरान रह गए। दरअसल मीरा ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बताया कि उन्होंने पति शाहिद के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखा है। अब मीरा का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। मीरा ने व्रत ना रखने का कारण भी बताया है और शाहिद के स्वास्थ्य की कामना भी की।

Varun Dhawan के लिए नताशा दलाल ने शादी से पहला रखा करवा चौथ का व्रत, लाल जोड़े में दिखी खूबसूरत

मीरा ने नहीं रखा शाहिद के लिए व्रत

मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड फिल्मों से दूर हो लेकिन फिर भी उनकी सोशल मीडिया पर बढ़िया फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में मीरा ने करवा चौथ के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टोरी में कुछ ऐसा पोस्ट किया जो देख सभी चौंक गए। मीरा ने लिखा- बेबी आई लव यू, लेकिन मुझे खाना बहुत पसंद है। अगले साल फिर कोशिश करेंगे। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और हमेशा खुश रहने की कामना करती हूं।

mira_rajputa.png

मीरा ने इस खास वजह से नहीं रखा व्रत

मीरा के इस पोस्ट से साफ हो गया है कि उन्होंने शाहिद कपूर के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखा। ऐसा लगता है कि मीरा करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं क्योंकि वो बहुत ज्यादा फूड लवर हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें हेयर केयर सीक्रेट साझा किया था। दरअसल मीरा को शादी के बाद मुंबई आना था और उनके बाल बहुत ज्यादा वेवी थे जिसके कारण वो डरी हुई थी। मुंबई में ह्यूमिडिटी रहती है जिसके कारण लोगों को डर रहता है कि उनके बालों के लिए यहां का पानी सही नहीं होगा। हालांकि मीरा के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ बल्कि उनके बाल बहुत बढ़िया बने रहे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3k1ke9I
Shahid Kapoor के लिए मीरा राजपूत ने नहीं रखा करवा चौथ का व्रत, बताई ये वजह Shahid Kapoor के लिए मीरा राजपूत ने नहीं रखा करवा चौथ का व्रत, बताई ये वजह Reviewed by N on November 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.