test

मंदिर में भगवान संग Sonu Sood की तस्वीर रख फैन ने उतारी आरती, अभिनेता बोले- 'मेरी जगह आपके दिल में है'

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान जब प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) ने घर जाने की उम्मीद पूरी तरह से छोड़ दी थी। उस समय अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) उनके लिए भगवान बन कर सामने आए थे। उन्होंने कई राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों की मदद की थी। यही नहीं घर पहुंचाने के बाद भी उन्होंने लोगों को रोज़गार देने का भी प्रयास किया। उनके इस व्यवहार ने चंद लोगों का ही नहीं बल्कि पूरे देश का दिल जीत लिया। महीनों बाद भी लोग उनका शुक्रिया करते हुए नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए हर कोई उनका धन्यवाद करता हुआ नज़र आ रहा है। हाल ही में एक शख्स का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अभिनेता की पूजा करते हुए नज़र आ रहा है। जिसे देख सोनू भी काफी भावुक हो गए।

आपको बता दें प्रवासी मजदूरों को घर नहीं बल्कि सोनू सूद उनके लिए कामकाज का भी इंतेजाम कर रहे हैं। उन्होंने उनके लिए एक प्रवासी रोजगार ऐप भी बनाया है। जिसके माध्यम से लोगों को रोज़गार दिया जाएगा। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म पृथ्वीराज में दिखाई देने वाले हैं। जिसके लिए उनके फैंस काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38MzIfR
मंदिर में भगवान संग Sonu Sood की तस्वीर रख फैन ने उतारी आरती, अभिनेता बोले- 'मेरी जगह आपके दिल में है' मंदिर में भगवान संग Sonu Sood की तस्वीर रख फैन ने उतारी आरती, अभिनेता बोले- 'मेरी जगह आपके दिल में है' Reviewed by N on November 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.