test

Sushant Singh Rajput की पूव्र मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच पर हाईकोर्ट ने मांगी कापी

नई दिल्ली सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान (Disha Saliyan) की मौत का कनेक्शन एक बार फिर जोड़ा जा रहा है। बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने दर्ज याचिका पर महाराष्ट सरकार से जवाब मांगा है। दरअसल, याचिका दायर करने वाले वकील पुनीत ढांडा (Puneet Dhanda) का दावा है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत मामले में आपस में जुड़े हुए हैं। उनका कहना है कि दोनों की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। ऐसे में दिशा की मौत की जांच को सीबीआई द्वारा करने का आग्रह किया गया है।

बुधवार को दायर याचिका की सुनवाई में याचिकाकर्ता के वकील विनीत ढांडा ने कहा कि दिशा सालियान की मौत और सुशांत सिंह राजपूत की मौत आसपास ही हुई थी। दिशा का निधन 8 जून और सुशातं की मौत 14 जून को हुई थी। विनीत ने कहा कि दिशा और सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने अपना काम ठीक से नहीं किया है। इसी कारण याचिकाकर्ता द्वारा हलवनामा दायर कर सकते हैं। अब अगली सुनवाई 26 नवंबर को होगी।

बता दें कि याचिकाकर्ता पुनीत ढांडा पहले ही इस सीरियल के लिए नकुल बने थे। सुप्रीम कोर्ट गए थे हालांकि अदालत ने याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया। साथ ही तुम्हे क्या करना है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TTlmS1
Sushant Singh Rajput की पूव्र मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच पर हाईकोर्ट ने मांगी कापी Sushant Singh Rajput की पूव्र मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच पर हाईकोर्ट ने मांगी कापी Reviewed by N on November 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.