test

केदारनाथ को हुए 2 साल, पिट्ठू का किरदार निभाने सुशांत ने की थी मजदूर की तरह मेहनत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ को 2 साल हो गए हैं। यह फिल्म साल 2018 में आई थी। फिल्म को लेकर निर्देशक अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस अवसर पर सुशांत के फैंस उन्हें याद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है। लेकिन उनकी फिल्में लोगों के जेहन में आज भी उनकी यादें ताजा कर देती हैं। अभिनेता सुशांत की फिल्म केदारनाथ को रिलीज हुए 2 साल हो गए हैं। यह फ़िल्म सारा अली खान की पहली फिल्म थी। जिसमें अभिनेता ने पिट्ठू का किरदार निभाने के लिए एक मजदूर की तरह मेहनत की थी। अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "द्वंद दोनों लोक में, विशामृत पे था चिड़ा, अमृत से भी मैं बांट के प्याला विश का तूने खुद पिया, ....नमो नमो जी शंकरा भोलेनाथ शंकरा...." उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए लिखा, "इतनी सारी यादें कूट-कूट कर भरी है फिर भी खाली खाली सा लगता है" सुशांत सिंह राजपूत मेंटली और फिजिकली बहुत स्ट्रांग थे। शूटिंग के दौरान पहाड़ों पर भारी सामान के साथ चलना कोई मामूली बात नहीं थी। लेकिन उन्होंने वह भी कर दिखाया था। अभिषेक ने बताया कि वहां का तापमान काफी ठंडा था। लेकिन इसके बावजूद सुशांत ने बिना किसी हिचकिचाहट के शूट किया। फिल्म में पिट्ठू का किरदार निभाने के लिए वह 100 किलो वजन उठाकर ट्रेडमिल पर चलते थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36SOTCD
केदारनाथ को हुए 2 साल, पिट्ठू का किरदार निभाने सुशांत ने की थी मजदूर की तरह मेहनत केदारनाथ को हुए 2 साल, पिट्ठू का किरदार निभाने सुशांत ने की थी मजदूर की तरह मेहनत Reviewed by N on December 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.