test

रितिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 का बनेगा इंग्लिश वर्जन, करेंगे इंटरनेशनल डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 को इंटरनेशनल लेवल पर तैयार किया जा रहा है। जिसके तहत ऋतिक रोशन आनंद कुमार की बायोपिक के इंग्लिश वर्जन से इंटरनेशनल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को कनेडियन राइडर और साइकेट्रिस्ट बीजू मैथयू की आनंद कुमार पर लिखी गई बायोग्राफी सुपर 30 चेंजिंग द वर्ल्ड 30 स्टूडेंट्स एट ए टाइम बाय आनंद कुमार पर बनेगी। बताया जा रहा है इस फिल्म को खुद आनंद कुमार ही प्रोड्यूस करेंगे।

आपको बता दें कि रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था और इसने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई की थी। जिसके चलते इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर तैयार किया जा रहा है। इस बार फिल्म पटना में ही शूट होने की संभावना है। इससे पहले फिल्म के पटना वाले सींस बनारस और देश के दूसरे शहरों में भी शूट किए गए थे। खबर यह भी है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर आनंद कुमार अपनी इस इंटरनेशनल बायोपिक को को-प्रोड्यूस करेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3qpTxzM
रितिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 का बनेगा इंग्लिश वर्जन, करेंगे इंटरनेशनल डेब्यू रितिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 का बनेगा इंग्लिश वर्जन, करेंगे इंटरनेशनल डेब्यू Reviewed by N on December 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.