test

बिग बॉस के घर में नए कंटेंस्टेंट के आने से दो हिस्सों में बटा घर

बिग बॉस 14 के घर में नए कंटेंस्टेंट आते ही बिग बॉस का घर दो हिस्सों में बट गया है। जिसमें एक तरफ एजाज खान, अर्शी, कश्मीरा और मनु पंजाबी नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे हिस्से में रुबीना, अभिनव, जैस्मीन, राहुल, विकास नजर आ रहे हैं। इससे साफ नजर आ रहा है कि बिग बॉस के घर में सीन पलट रहा है।

आपको बता दें कि पहले शो से संबंधित जारी हुए प्रोमो में पहले भी बताया गया था कि अब सीन पलटने वाला है। इस बार जो सीन देखने को मिल रहा है उससे यह साफ नजर आ रहा है कि बिग बॉस के घर में काफी बदलाव हो रहा है। बिग बॉस मेकर्स ने अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट शो में लेकर आए हैं। शो में मिड वीक फिनाले हुआ। जिसके बाद घर में केवल 4 सदस्य बचे, एजाज खान, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और जैस्मीन भसीन। शो के चार फाइनलिस्ट बने । जिसके बाद शो में अब नया मोड़ आ गया है। शो में 6 चैलेंजर्स ने एंट्री की है और चैलेंजर्स के आते ही शो में सदस्यों के समीकरण बदल गए हैं। घर दो हिस्सों में बटा नजर आ रहा है। शो की शुरुआत से एक तरफ जहां रुबीना स्ट्रांग कंटेंस्टेंट के रूप में उभरी थी। चैलेंजर्स के आते ही थोड़ी धीमी नजर आई है। वही जैस्मीन भसीन भी अलग अलग दिख रही है। वही एजाज खान ने भी अपना गेम बदल लिया है। एजाज ने मनु पंजाबी, अर्शी खान और कश्मीरा के साथ ग्रुप बना लिया है। लेकिन कहीं ना कहीं चैलेंजर्स मनु, अर्शी ओर एजाज पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3n5NKgL
बिग बॉस के घर में नए कंटेंस्टेंट के आने से दो हिस्सों में बटा घर बिग बॉस के घर में नए कंटेंस्टेंट के आने से दो हिस्सों में बटा घर Reviewed by N on December 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.