test

इंडियन एयरफोर्स ने अनिल कपूर पर साधा निशाना, कहा- वायुसेना की ड्रेस गलत तरह से पहनकर गालियां देना अस्वीकार

नई दिल्ली | बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'AK vs AK' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का एक टीजर वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वो अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को गालियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनिल कपूर ने वीडियो में भारतीय एयरफोर्स (Indian Airforce) की ड्रेन पहनी हुई है। अनिल कपूर की इस फिल्म को लेकर कई लोग पहले भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब इंडियन एयरफोर्स ने अनिल और अनुराग के टीजर पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने लताड़ लगाते हुए ट्वीट किया है।

वहीं इस पर रिटार्यड विंग कमांडर प्रफुल्ल बख्शी ने कहा है कि ये किसी भी कीमत पर स्वीकारा नहीं जाएगा। ये पूरी तरह से अस्वीकार्य है और IAF की सेवाओं के खिलाफ है। जाहिर है कि अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की भिड़ंत को लेकर लोग कई तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। पिछले दिनों AK vs AK की लड़ाई को फेक कहा जाने लगा था। हालांकि बाद में अनिल कपूर ने खुद फिल्म का टीजर वीडियो पोस्ट कर दिया। इसके बाद कई यूजर्स ने अनिल और अनुराग को ट्रोल किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gsEFMu
इंडियन एयरफोर्स ने अनिल कपूर पर साधा निशाना, कहा- वायुसेना की ड्रेस गलत तरह से पहनकर गालियां देना अस्वीकार इंडियन एयरफोर्स ने अनिल कपूर पर साधा निशाना, कहा- वायुसेना की ड्रेस गलत तरह से पहनकर गालियां देना अस्वीकार Reviewed by N on December 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.