test

हाउसफुल का बनेगा पांचवा पार्ट, अक्षय - दीपिका सहित नजर आएंगे कई स्टार्स

बॉलीवुड की मशहूर फ्रेंचाइजी हाउसफुल का पांचवा पार्ट बनने की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण सहित कई स्टार धमाल मचाते नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार के बीच चर्चा चल रही है।

जानकारी के अनुसार हाउसफुल की अगली फिल्म हाउसफुल 5 जल्द बनने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, कृति सेनन, अभिषेक बच्चन, जैकलिन फर्नांडीस, जॉन अब्राहम और पिछली फिल्मों के कुछ कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए कई नामी चेहरा और फ्रेंचाइजी की पुरानी फिल्मों के किरदारों को एक साथ लाया जाएगा। इस फिल्म की टीम और साजिद नाडियाडवाला फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू करने वाले हैं। फिल्म को आईमैक्स फॉर्मेट के तहत शूट किया जाएगा। इससे पहले इस फॉर्मेट पर बाहुबली और पद्मावत शूट हुई है। क्योंकि हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन किया था। फिल्म ने कमाई भी 200 करोड़ से अधिक की थी। ऐसे में हाउसफुल 5 भी इसी प्रकार एक बड़ी फिल्म बनेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2K6DyGd
हाउसफुल का बनेगा पांचवा पार्ट, अक्षय - दीपिका सहित नजर आएंगे कई स्टार्स हाउसफुल का बनेगा पांचवा पार्ट, अक्षय - दीपिका सहित नजर आएंगे कई स्टार्स Reviewed by N on December 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.