test

पंकज त्रिपाठी ने वकील माधव मिश्रा के रूप में की वापसी, सोशल मीडिया पर की यह अपील

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने पिछले साल क्रिमिनल जस्टिस में वकील माधव मिश्रा के यादगार किरदार में अपने बेहतर अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस सीरीज में उन्होंने अपनी बुद्धि व दृढ़ निश्चय के बल पर एक मुश्किल केस हल किया था। ऐसा लगता है कि माधव मिश्रा अब एक नया केस देख रहे हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक जन अपील की है तथा शो के लिए अपना लुक प्रस्तुत किया है। पंकज एक बार फिर सुगमता से अपने किरदार में डूब गए हैं और अपना कॉमिकल रूप दिखा रहे हैं।

दरअसल पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा अपने पसंदीदा किरदार माधव मिश्रा के रूप में वापसी कर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए हम से जुड़े रहिए। इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि अगर कोई बड़ा केस हाथ लगे तो मुझे देना। पहले इतना बड़ा केस जीत लिए, अब कोई बड़ा केस नहीं मिल रहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37KhVUh
पंकज त्रिपाठी ने वकील माधव मिश्रा के रूप में की वापसी, सोशल मीडिया पर की यह अपील पंकज त्रिपाठी ने वकील माधव मिश्रा के रूप में की वापसी, सोशल मीडिया पर की यह अपील Reviewed by N on December 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.