test

Sushant Singh की बहन बोलीं, शिवभक्त सुशांत ने जीवन की कीमत पर मूल्यवान सबक सिखाया

मुंबई। श्वेता सिंह कीर्ति ने मंगलवार को अपने भाई दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में एक भावनात्मक टिप्पणी पोस्ट की। उन्होंने सुशांत की फिल्म केदारनाथ की रिलीज को दो साल पूरे होने पर बड़े भावनात्मक तरीके से अपने विचार रखे।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ को रिलीज हुए दो साल बीतने पर फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक ट्वीट किया और सुशांत को याद किया। सुशांत की बहन श्वेता ने अभिषेक के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखी है। अभिषेक ने अपने ट्वीट में फिल्म के गाने नमो नमो की कुछ लाइनें शेयर की हैं।

श्वेता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मैं कल इस गाने को सुन रही थी और यही बात सोच रही थी कि उन्होंने शिव के भक्त होने के नाते हमें अपने जीवन की कीमत पर एक मूल्यवान सबक सिखाया, जिस तरह से शिव ने विष पिया और सभी को अमृत पिलाया। मायनागरी का स्वार्थ और घमंड।

दरअसल, अभिषेक कपूर ने फिल्म केदारनाथ के दो साल पूरे होने पर एक ट्वीट में लिखा था, द्वंद्व दोनों लोक में विषामृत पर था छिड़ा। अमृत सभी में बांट के, प्याला विष का तूने खुद पिया, नमो नमो जी शंकरा, भोलेनाथ शंकरा।

वहीं सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने अभिनेता के साथ मैसेज में हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट ट्वीट करके उन्हें याद किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39NtEEi
Sushant Singh की बहन बोलीं, शिवभक्त सुशांत ने जीवन की कीमत पर मूल्यवान सबक सिखाया Sushant Singh की बहन बोलीं, शिवभक्त सुशांत ने जीवन की कीमत पर मूल्यवान सबक सिखाया Reviewed by N on December 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.