test

Dilip Kumar के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने गुलदश्ते और खत में भेजा प्यार, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली | इस साल भले ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए पर्सनल तौर पर जाकर ये मुमकिन नहीं रहा कि वो लेजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार को जन्मदिन (Dilip Kumar birthday) की बधाई दे पाते। लेकिन उन्होंने अपना प्यार एक खत और गुलदश्ते के रूप में उन्हें भेज दिया। दिलीप साहब इस बार अपना 98वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपने दो भाईयों के इंतकाल के कारण अपना बर्थडे नहीं मनाया है। इस मौके पर जहां सेलेब्स और फैंस उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं, उनकी स्वस्थ के लिए कामना कर रहे हैं। वहीं बिग बी ने उनके लिए खास गुलदश्ता और एक खत भेजा।

विरल भयानी ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन के घर से कोई स्टाफ दिलीप कुमार के घर पर पहुंचा हुआ है। वीडियो में दिलीप कुमार के घर पर एक शख्स फूलों का गुलदश्ता और एक लैटर देता हुआ दिखाई दे रहा है। जाहिर है कि बिग बी ने इस खत में दिलीप साहब के लिए प्यार भेजा है। पिछले दिनों दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया था कि उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। दिलीप साहब की इम्यूनिटी उनकी उम्र के चलते कमजोर होती जा रही है। उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ करिए। दिलीप कुमार को लेकर तभी से उनके फैंस और दोस्त चिंतित हैं।

4143436b-3175-487e-aa19-127383d865b6.jpg

वहीं बात करें अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार की तो दोनों ने एक फिल्म शक्ति में साथ काम किया था। रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म में राखी, स्मिता पाटिल, दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और अमरीश पुरी नजर आए थे। इंडियन सिनेमा के इतिहास में शक्ति को बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म को चार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स मिले थे। वहीं शाहरुख खान ने भी दिलीप कुमार के बर्थडे पर एक मैसेज शेयर किया है। उन्होंने दिलीप कुमार को इंस्पिरेशन बताया और अपनी मुलाकात का जिक्र किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gBhdg0
Dilip Kumar के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने गुलदश्ते और खत में भेजा प्यार, वीडियो हो रहा वायरल Dilip Kumar के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने गुलदश्ते और खत में भेजा प्यार, वीडियो हो रहा वायरल Reviewed by N on December 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.