test

Kangana Ranaut बनाएंगी एक भव्य मंदिर, बोलीं- इस नेक काम के लिए मां ने मुझे चुना है

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने ट्वीट के कारण वह सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में वह किसान आंदोलन को लेकर किए अपने एक ट्वीट के कारण फंस गई थीं। अब कंगना ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एक मंदिर बनाने का ऐलान किया है। कंगना ने कहा कि इस नेक काम के लिए मां ने उन्हें चुना है।

कंगना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह मंदिर के सामने हाथ जोड़कर खड़ी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'मां दुर्गा ने मुझे अपने मंदिर का निर्माण करने के लिए चुना है, हमारे पूर्वजों ने हमारे लिए जो बनाया है उसे हम आगे बढ़ाएंगे। देवी मां बहुत दयालु हैं, वह हमारे इस भाव को स्वीकार करेंगी। किसी दिन मैं एक ऐसा मंदिर बनाना चाहती हूं जो बेहद सुंदर होगा और वहां मां की महिमा होगी। ये हमारी सभ्यता के लिए होगा। जय माता दी।’ उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। साथ ही उनके इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oEepS9
Kangana Ranaut बनाएंगी एक भव्य मंदिर, बोलीं- इस नेक काम के लिए मां ने मुझे चुना है Kangana Ranaut बनाएंगी एक भव्य मंदिर, बोलीं- इस नेक काम के लिए मां ने मुझे चुना है Reviewed by N on December 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.