test

किसानों के समर्थन में खुलकर आए Mika Singh, कहा- शांति के साथ आंदोलन जारी रखें फालतू बातों पर ध्यान ना दें

नई दिल्ली | पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) पिछले दिनों कंगना रनौत को खरी-खोटी सुनाने को लेकर सुर्खियों में आए थे। उन्होंने कंगना के किसानों के विरोध में किए गए ट्वीट को लेकर टिप्पणी की थी। अब मीका ने एक और ट्वीट किसानों के लिए किया है। उन्होंने किसान भाईयों को सपोर्ट करते हुए उनसे आंदोलन (Farmers protest) को जारी रखने को कहा है। मीका का ये ट्वीट खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर्स उनकी बढ़-चढ़कर तारीफ कर रहे हैं।

Divya Bhatnagar के निधन के बाद पति की परिवार खोलेगा पूरी पोल, घरेलू हिंसा के आरोप में दर्ज होगा केस

मीका ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter) पर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं एक बार फिर से अपने किसान भाईयों से अपील करता हूं। शांति बनाके रखो। बुरे शब्दों का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। कोई बहस नहीं करनी है। कोई शोर नहीं मचाना है। कुछ लोग बेवजह की समस्याएं पैदा कर रहे हैं ताकि इस आंदोलन से गलत संदेश जाए। तो आप लोग विनम्रता से और रिलैक्स होकर आगे बढ़ों। धन्यवाद। जाहिर है कि मीका सिंह ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए इसे शांतिपूर्ण बनाए रखने का आग्रह किया है। साथ ही उन लोगों पर भी निशाना साधा है जो किसान आंदोलन को लेकर कई तरह की बातें बना रहे हैं।

पिछले दिनों मीका ने कंगना के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा था कि हमारा लक्ष्य किसानों को सपोर्ट करना है तो उसपर ध्यान दें। वो पागल है तो उसे अपनी जिंदगी जीने दो। बेटा कंगना टीम करण जौहर, रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन जैसे सॉफ्ट लोगों और सेलेब्स को टारगेट करती हैं और बच निकलती हैं। लेकिन पुत्तर जी इस तरफ मत आओ। मीका ने कंगना पर एक और ट्वीट किया था और लिखा था- मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान हुआ करता था। उनका ऑफिस तोड़े जाने पर मैंने उन्हे सपोर्ट भी किया था। अब मुझे लगता है कि मैं गलत था। कंगना रनौत एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग महिला को कुछ सम्मान देना चाहिए। अगर आप थोड़ी भी सभ्य हैं तो माफी मांगिए। आपको शर्म आनी चाहिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3m0NcaG
किसानों के समर्थन में खुलकर आए Mika Singh, कहा- शांति के साथ आंदोलन जारी रखें फालतू बातों पर ध्यान ना दें किसानों के समर्थन में खुलकर आए Mika Singh, कहा- शांति के साथ आंदोलन जारी रखें फालतू बातों पर ध्यान ना दें Reviewed by N on December 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.