test

खेलों की तर्ज पर पहली बार Music League, गोविंदा, शक्ति कपूर सहित ये सितारे होंगे 6 टीमों के मालिक

मुंबई। खेलों में चल रहे लीग की तरह अब म्यूजिक वर्ल्ड में भी एक लीग का आयोजन होगा। जी टीवी अगले साल 'इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग' (आईएमपीएल) ( Indian Pro Music League ) की शुरुआत करेगा। म्यूजिक लीग में 6 टीमें होंगी, जिनके मालिक होंगे श्रद्धा कपूर के साथ शक्ति कपूर और सिद्धांत कपूर, गोविंदा एवं उनकी पत्नी सुनीता, राजकुमार राव और रितेश देशमुख। ये टीमें देश के अलग-अलग क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करेंगी, जिनका इस म्यूजिकल चैंपियनशिप में एक दूसरे से मुकाबला होगा।

यह भी पढ़ें : ईसाई से हिन्दू बनीं थीं नयनतारा, दो बार हुआ ब्रेकअप, अब तीसरे रिलेशन पर है भरोसा

हर टीम के होंगे 2 कप्तान, एक मेल और एक फीमेल सिंगर्स

कप्तानों के रूप में प्रत्येक टीम में दो सेलिब्रिटी प्लेबैक सिंगर्स होंगे, जिनमें एक मेल और एक फीमेल सिंगर शामिल होंगे। इन कप्तानों में दलेर मेहंदी, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, नेहा भसीन, आकृति कक्कर, जावेद अली, शिल्पा राव, असीस कौर और भूमि त्रिवेदी जैसे जाने-माने सिंगर्स शामिल हैं, जो अपनी-अपनी टीमों का नेतृत्व करते हुए अपनी प्रतिष्ठा के लिए मुकाबला करेंगे। इसके अलावा हर टीम में हेमंत बृजवासी, सलमान अली, ज्योतिका तांगरी जैसे रियलिटी स्टार्स भी होंगे। टैलेंट के इस पूल में इजाफा करते हुए इन टीमों में देश के अलग-अलग क्षेत्रों से 6 ताजगी भरी आवाज़ें भी शामिल की जाएंगी, जिन्हें इस लीग का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा।

'नए टैलेंटेड सिंगर्स की खोज करेंगे'
जी टीवी की बिजनेस हेड अपर्णा भोसले ने इस नए फॉर्मेट की खोज के बारे में बताते हुए कहा,'ज़ी टीवी के साथ हम हमेशा अपने दर्शकों को नया, अनोखा और आधुनिक कॉन्टेंट देने का प्रयास करते रहे हैं, जो उन्हें नएपन का एहसास कराए, साथ ही पूरे परिवार के लिए एक दिलचस्प मनोरंजन भी दे। हम एक व्यापक खोज अभियान के जरिए देश भर से कुछ नए टैलेंटेड सिंगर्स की खोज करेंगे, क्योंकि आम आदमी को अपने सपने पूरे करने का मौका देने के लिए ज़ी टीवी हमेशा अपने रियलिटी फॉर्मेट्स को मजबूत करने में यकीन रखता है।”

यह भी पढ़ें : मिलिए दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष से, खिताब मिलने से पहले लोगों ने उड़ाया था मजाक

'सबसे बड़ी वर्चुअल खोज'

देशभर के उभरते गायकों का हौसला बढ़ाते हुए टीम कैप्टन एवं गायक अंकित तिवारी ने कहा,'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग अपनी तरह का पहला म्यूजिक रियलिटी शो है, जिसमें एक लीग फॉर्मेट में 7 क्षेत्रीय टीमें मुकाबला करती नजर आएंगी। इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के साथ यह चैनल छह ताजातरीन आवाजों को ढूंढने और उन्हें मंच देने के लिए सबसे बड़ी वर्चुअल खोज शुरू कर रहा है, ताकि वे न सिर्फ अपना एक बेहतर कल लिख सकें, बल्कि संगीत के उन दिग्गजों से भी सीख सकें जो उनकी टीम का हिस्सा रहेंगे। यह टीवी रियलिटी शो में मेरा डेब्यू भी है और मैं इस म्यूज़िक लीग को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mNsiNk
खेलों की तर्ज पर पहली बार Music League, गोविंदा, शक्ति कपूर सहित ये सितारे होंगे 6 टीमों के मालिक खेलों की तर्ज पर पहली बार Music League, गोविंदा, शक्ति कपूर सहित ये सितारे होंगे 6 टीमों के मालिक Reviewed by N on December 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.